Call of Duty Mobile : इस नए मोड को किया गया रोल आउट, जानें क्या है ख़ास
Call of Duty Mobile : इस नए मोड को किया गया रोल आउट, जानें क्या है ख़ास
Share:

दु​निया का जाना पहचान गेम Call of Duty Mobile के लिए नया अपडेट रोल आउट होना शुरू हो गया है. इस नए अपडेट को आज सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर भारतीय यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया गया है. इस ने मोड के साथ गेम का नया सीजन शुरू हो गया है. Zombie मोड के साथ प्लेयर्स को बैटर पास एवं कई और फीचर्स मिलेंगे.Call of Duty Mobile में मिलने वाले नए Zombie मोड में नया ‘Shi No Numa’ मैप मिगेगा. यूजर्स को अपने गेम को नए अपडेट के साथ डाउनलोड करना होगा. इसके बाद प्लेयर्स नए ‘Shi No Numa’ मैप और Zombie मोड को एक्सेस कर सकेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vivo U20 vs Realme 5s: कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर, जानिए दोनो फोन की आपस में तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Zombie मोड एक सर्वाइवल मोड होगा, जिसमें प्लेयर्स को बेसिक गन से Zombie को मारकर प्वाइंट्स अर्जित करने होंगे. इन प्वाइंट्स की मदद से प्लेयर्स बेहतर वीपन और पर्क्स जीत सकेंगे. इसके अलावा एक रैड मोड भी इसमें मिलेगा, जो प्लेयर्स को अलनिमिटेड Zombie अटैक वेव से बचाएगा. Call of Duty Mobile के Zombie मोड में प्लेयर्रस को Easter Egg भी मिलेगा. जो भी प्लेयर इस मोड को कम्प्लीट करेगा, उसे एक स्पेशल रीवार्ड दिया जाएगा.

NIT Calicut में तकनीकी सहायक के पदों पर भर्ती, वेतन 20900 रु

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Call of Duty Mobile के Zombie मोड में एक नया कैरेक्टर Alex Mason भी प्लेयर्स को मिलेगा जो कि इस गेम के पीसी वर्जन का मेन कैरेक्टर है. Call of Duty Mobile में नया लाइट वेट और कॉम्पैक्ट मोडर्न वीपन सीरीज भी मिलेगा जो कि क्लोज कॉम्बैट करने में सक्षम है. Call of Duty Mobile के इस नए सीजन को होलीडे सीजन के तौर पर भी जाना जाएगा.इसमें प्लेयर्स अपने एयरबोर्न सीजन के अनलिमिटेड रिवार्ड्स और विंटर स्कीन को अर्न कर सकेंगे. हालांकि, प्लेयर्स के Call of Duty Mobile सीजन 1 में अर्न किए हुए प्वाइंड सीजन 2 में मूव करने पर घटेंगे. जबकि प्लेयर्स का रैंक पूरी तरह से नहीं हटाया जाएगा, बल्कि इसे कम किया जाएगा.

आतंकवाद से सबसे अधिक प्रभावित हैं ये देश, सातवें नंबर पर है भारत का नाम

5 दिसंबर को नोकिया लॉन्च करेगा तीन स्मार्टफोन्स, होंगे नए फीचर्स

भारत में शाओमी जल्द लॉन्च करेगा 108 MP वाला फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -