जंगल में लगी आग के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोया अपना घर, ऐसे बयां किया दर्द
जंगल में लगी आग के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोया अपना घर, ऐसे बयां किया दर्द
Share:

कुछ दिन पहले कैलिफोर्निया के जंगल में भयानक आग लगी थी जिसके कारण कई हॉलीवुड हस्तियों को मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. इस घटना के कारण मशहूर एक्ट्रेस माइली सायरस और जेरार्ड बटलर ने कैलिफोर्निया में बने अपने घर को पूरी तरह से खो दिया हैं.

इनके अलावा फिल्मकार गुइलेरमो डेल टोरो के घर को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचा है. इस घटने के बारे में रविवार को माइली सायरस ने ट्विटर पर पीड़ितों के प्रति संवेदना जाहिर की और घर खो देने के बारे में जानकारी दी. माइली सायरस ने आपने पोस्ट में लिखा कि, "आग द्वारा मेरे समुदाय को प्रभावित किए जाने से पूरी तरह से आहत हूं. मैं खुशकिस्मत लोगों में से एक हूं. मेरे पशु और मेरी जिंदगी का प्यार सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रहे और मेरे लिए फिलहाल यही मायने रखता है."

माइली ने आगे लिखा कि, "मेरा घर अब नहीं बचा लेकिन परिवार और दोस्तों के साथ जो यादें साझा की वह कायम हैं. दमकलकर्मियों और लॉस एंजेलिस काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट को ढेर सारा प्यार और आभार भेज रही हूं." आपको बता दें माइली सायरस ने सभी लोगों से दमकलकर्मियों को जरूरी चीजें दान करने का आग्रह किया ताकि इससे आग को काबू करने में उन्हें सहायता मिल सके.

इस मॉडल को अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में आता है बड़ा मजा

ये है दुनिया की सबसे अमीर पोर्न स्टार्स, संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

दुनिया की मशहूर एडल्ट स्टार बन गई ये नन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -