दुनिया की मशहूर एडल्ट स्टार बन गई ये नन
दुनिया की मशहूर एडल्ट स्टार बन गई ये नन
Share:

कोलंबिया की मशहूर एडल्ट स्टार ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई हैरान कर देने वाली बातें मीडिया को बताईं. एडल्ट स्टार यूडी पेनेदा का कहना है कि 'वो बचपन में नन बनना चाहती थी और इसके लिए उन्होंने आठ साल तक एक धार्मिक स्कूल से नन बनने की ट्रेनिंग भी ली लेकिन बाद में वो इस फील्ड में आ गई.' जब यूडी की कहानी पिछले हफ्ते दुनिया के सामने आई तो यूडी हर कहीं खबरों का हिस्सा बन गई. सोशल मीडिया पर भी इन दिनों यूडी पेनेदा के नाम की ही तेजी से चर्चाएं हो रही हैं.

आपको बता दें एडल्ट स्टार यूडी पेनेदा कोलंबिया के उत्तरी पश्चिमी इलाके इतुआंगो की रहने वाली है. यूडी ने धर्म से किनारा करने के बाद अब एडल्ट मूवी में पूरी तरह से खुद के पैर जमा लिए हैं. यूडी अब एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का भी एक चर्चित नाम बन गई हैं और उनके चाहने वाले भी बड़ी संख्या में हैं. आपको बता दें यूडी ने एक कॉन्वेंट स्कूल में 8 साल तक नन बनने की ट्रेनिंग ली, लेकिन 22 साल की उम्र में यूडी पोर्न स्टार बन गई. यूडी पेनेदा ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि 'जब उनके स्कूल में नन आई थीं तो वो उनसे बहुत प्रभावित हुई. मुझे भी एहसास हुआ कि मैं नन बनना चाहती हूं. मैंने नन बनने की ट्रेनिंग के लिए कॉन्वेंट ज्वाइन किया. आठ साल तक वहां धार्मिक ट्रेनिंग ली.' आपको बता दें जब यूडी पेनेदा 10 साल की थी तब उन्होंने कान्वेंट ज्वाइन किया. इसके बाद वो अगले आठ सालों तक वो वहां के अनुशासन में पूरी तरह बंधकर रही. लेकिन बाद में यूडी को वहां पर अपने उम्र से ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया और इस वजह से यूडी को चर्च छोड़ना पड़ा.

यूडी को चर्च से निकाले जाने के बाद वो नौकरी की तलाश कर रही थी. इसके बाद यूडी की मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के शख्स से हुई. ये आदमी एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था. यूडी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, 'एडल्ट मॉडल बनकर पहले तो खराब लगा लेकिन अब मैं ठीक हूं. वो अब भी फ्राइडे की प्रार्थना नहीं छोड़तीं, नियमित तौर पर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चर्च जाती हैं. पॉर्न मूवी करियर की वकालत करते हुए यूडी कहती हैं कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है.'

आयरन मैन-स्पाइडर मैन जैसे सुपरहीरोज के पितामह स्टेन ली का निधन

हर बार अपने कपड़े उतारकर शर्मनाक पोज़ देती है ये मॉडल

न्यूड होकर गाय पर बैठकर अश्लील पोज़ दे रही ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -