अनंत हेगड़े ने धर्मनिरपेक्षतावादियों का उड़ाया मजाक
अनंत हेगड़े ने धर्मनिरपेक्षतावादियों का उड़ाया मजाक
Share:

बेंगलुरु : केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े द्वारा धर्मनिरपेक्षता वादियों का मजाक उड़ाने संबंधी विवादित बयान से बवाल मच गया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यदि आप धर्मनिरपेक्ष होने का दावा करते हैं, तो यह संदेह पैदा होता है कि आप कौन हैं. केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कड़ी आपत्ति जताई है.

उल्लेखनीय है कि एक आयोजन में केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री ने कहा कि लोगों को अपने वंश के बारे में पता तो रहता है, लेकिन उन्हें क्या कहें, जो खुद को धर्मनिरपेक्ष होने का दावा करते हैं. ऐसे लोगों को अपने खून का पता नहीं रहता और उनकी कोई पहचान नहीं होती. संविधान का सम्मान कर इसे बदलने की बात कहने वाले हेगड़े का विवादों से पुराना नाता है. पिछले दिनों ही सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ कथित अपमानजनक भाषा का उपयोग करने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री के इस बयान की मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने निंदा करते हुए कहा कि भाजपा नेता संसदीय और राजनीतिक भाषा नहीं जानते हैं.उन्होंने कहा कि एक नया रीति शुरू हुई है, जिसमें लोग खुद को धर्मनिरपेक्ष बताने की कोशिश करते हैं. जबकि जाति बताने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए सीएम ने कहा यह तो अच्छा है कि यदि लोग खुद को गर्व से अपने मुस्लिम, ईसाई , लिंगायत, ब्राह्मण या हिंदू होने की बात करते हैं.

यह भी देखें

 

कर्नाटक में भी योगी बनेंगे स्टार प्रचारक

दलित लड़की के रेप और हत्या को लेकर भाजपा सांसद के ट्वीट से तनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -