राजधानी में फिर लॉकडाउन लगाना चाहते हैं केजरीवाल, कैट बोला- दिल्ली सरकार की नाकामी है ये प्रस्ताव
राजधानी में फिर लॉकडाउन लगाना चाहते हैं केजरीवाल, कैट बोला- दिल्ली सरकार की नाकामी है ये प्रस्ताव
Share:

नई दिल्ली: व्यापारियों के संगठन कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के दिल्ली के बाजार क्षेत्रों में लॉकडाउन लगाने के प्रस्ताव पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है। कैट ने कहा है कि यह एक आत्मघाती कदम साबित होगा क्योंकि इससे लाखों लोगों का रोज़गार संकट में पड़ जाएगा। 

कैट ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया है कि इस बारे में कोई भी निर्णय लेने से पहले व्यापारियों के साथ चर्चा की जाए। दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि वह केंद्र के पास प्रस्ताव भेज रहे हैं कि दिल्ली सरकार को कोरोना हॉटस्पॉट की संभावना वाले बाजार क्षेत्रों में लॉकडाउन लागू करने की अनुमति दी जाए। कैट ने गृहमंत्री अमित शाह और दिल्ली के LG अनिल बैजल से अनुरोध किया है कि इस प्रस्ताव पर कोई फैसला लेने से पहले व्यापारियों के साथ विचार-विमर्श किया जाए।

कैट के महासचिव प्रवीन खंडेलवाल ने कहा कि इस प्रकार का कोई प्रस्ताव लाखों व्यापारियों और उनके कर्मचारियों और अन्य लोगों की आजीविका पर संकट उत्पन्न कर देगा। खंडेलवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री का इस प्रकार का प्रस्ताव कोरोना मुद्दे से निपटने में दिल्ली सरकार से नाकामी को दर्शाता है।

RBI ने शुरू किया रेग्युलेटरी सैंडबॉक्स रिटेल पेमेंट्स का टेस्ट फेज-1

मारुति ने आरम्भ किया मेल समारोह का पांचवां दौर

कार्वी मामले में 2,300 करोड़ रुपये की फंड, प्रतिभूतियां तय: NSE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -