इस राज्य में लोगो को 3  गैस सिलेंडर मुफ्त देने के लिए कैबिनेट ने दी मंजूरी
इस राज्य में लोगो को 3 गैस सिलेंडर मुफ्त देने के लिए कैबिनेट ने दी मंजूरी
Share:

 

गोवा सरकार ने घोषणा की है कि, जैसा कि भाजपा के चुनावी कार्यक्रम में वादा किया गया था, वह तटीय राज्य में घरों में तीन मुफ्त रसोई गैस सिलेंडर देगी।

नई सरकार की पहली बैठक की अध्यक्षता करने के बाद, जिसमें सीएम और आठ अन्य मंत्री शामिल हैं, प्रमोद सावंत ने सोमवार को घोषणा की। सावंत ने सोमवार शाम एक ट्वीट में कहा, "मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद, मैंने पहली बैठक की अध्यक्षता की। चालू वित्त वर्ष की शुरुआत से, कैबिनेट ने भाजपा के घोषणा पत्र में वादा किए गए तीन-मुफ्त सिलेंडर योजना को लागू करने पर सहमति व्यक्त की है। ।" अपने चुनावी घोषणापत्र के अनुसार, भाजपा ने पिछले महीने गोवा के विधानसभा चुनाव में सत्ता में आने पर प्रति वर्ष तीन मुफ्त एलपीजी सिलेंडर देने का वादा किया था।

सोमवार को, सावंत ने संवाददाताओं से कहा कि लौह अयस्क खनन फिर से शुरू करना और रोजगार पैदा करना उनके मौजूदा कार्यकाल के दौरान उनके शीर्ष लक्ष्यों में से दो थे। अपने विरोधियों के दावों के जवाब में कि वह "आकस्मिक सीएम" हैं, सावंत ने कहा कि वह "निर्वाचित" हैं और इस बार राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में "चुने" नहीं गए हैं।

2019 में तत्कालीन सीएम मनोहर पर्रिकर की मृत्यु के बाद, सावंत को शीर्ष पद पर नियुक्त किया गया था। भाजपा ने हाल ही में समाप्त हुए विधानसभा चुनावों में 40 सदस्यीय सदन में 20 सीटें हासिल कीं, जो उसने सावंत के नेतृत्व में लड़ी थी।

भारत का लक्ष्य दुनिया का सबसे बड़ा स्टार्टअप हब बनना है: पीयूष गोयल

उपराष्ट्रपति ने 'तथ्य-आधारित अनुसंधान के माध्यम से भारतीय इतिहास के उद्देश्यपूर्ण पुनर्मूल्यांकन' का आग्रह किया

पीएम मोदी आज मप्र में पीएमएवाई लाभार्थियों के 'गृह प्रवेश' में हिस्सा लेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -