पार्टी से लोट रही लड़की के साथ कैब चालक ने किया घिनौना काम
पार्टी से लोट रही लड़की के साथ कैब चालक ने किया घिनौना काम
Share:

राजस्थान : जब भी भारतीय संस्कृति या परंपरा की बात आती है तो जहन में सबसे पहले राजस्थान का नाम आता है। क्योकि यह जगह ही ऐसी है जिसकी परंपरा की मिसाल हमारे बड़े-बुजुर्ग बड़े शान से दिया करते थे। लेकिन अब यह ऐतिहासिक नगरी धीरे धीरे अपराध की गिरफ्त में आने लगी है। यहां हर दिन हत्या, छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाए सामने आने लगी है। यहां एक बार फिर अपहरण और बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के गुलाबी शहर जयपुर में कैब ड्राइवर ने एक लड़की लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। समय रहते पुलिस के पहुचने से लड़की की आबरू तार तार होने से बच गई। बताया जा रहा है कि राजधानी के एक होटल में पार्टी मानाने गई तीन लड़कियो ने देर रात करीब 2 बजे घर लौटने के लिए कैब बुलाई थी। पार्टी ख़त्म करके घर जाने के लिए कैब में सवार होकर तीनो लडकिया होटल से कुछ दूर ही पहुची की कैब के ड्राइवर ने गाड़ी पंचर होने की बात कहकर दो लड़कियो को आगे की सीट पर बैठने को कहा। जैसे ही लडकिया पीछे की सीट से उतरकर आगे आने लगी वैसे ही ड्राइवर ने गाड़ी भगा ली। इसके बाद सुनसान जगह पर कैब रोखकर आरोपी ड्राइवर गाड़ी में मौजूद अकेली लड़की के साथ दुष्कर्म करने लगा। जब लड़की विरोध करने लगी तो उसके साथ मारपीट की गई।

इस घटना की सुचना अन्य दो लड़कियो ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए। अगवा की गई लड़की को खोजने के लिए गश्ती पर निकली पुलिस टीम ने पीड़िता को बदहवास हालत में दिल्ली-चंदवाजी एक्सप्रेस हाइवे से बरामद किया। पुलिस को आता देख आरोपी कैब चालक लड़की को छोड़कर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। पीड़ित लड़की पंजाब की रहने वाली है और वह यहां सीए की तैयारी कर रही है। पुलिस केस दर्ज़ कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -