महिंद्रा ग्रुप के बाद अब इस मशहूर कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, नीरज चोपड़ा को देगी 2 करोड़ रूपये
महिंद्रा ग्रुप के बाद अब इस मशहूर कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, नीरज चोपड़ा को देगी 2 करोड़ रूपये
Share:

एडटेक कंपनी बायजूस ने इंडिया के स्टार भाला फेंक प्लेयर नीरज चोपड़ा को टोक्यो ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर दो करोड़ रुपए के नकद पुरस्कार देने का ऐलान किया है। साथ ही अन्य मेडल जीतने वाले प्लेयर्स को 1-1 करोड़ देने का निर्णय लिया है। BYJU’s की तरफ से बताया गया कि, खेल जगत में प्लेयर्स को प्रेरित करने की दिशा में आगे बढ़ते हुए कंपनी ने नीरज चोपड़ा के लिए दो करोड़ रुपए तथा मीराबाई चानू, रवि कुमार दहिया, लवलीना बोरगोहेन, पीवी सिंधू तथा बजरंग पूनिया के लिए 1-1 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है।

वही शनिवार को नीरज ने ओलिंपिक भाला फेंक मुकाबले के फाइनल में अपनी दूसरी कोशिश में 87.58 मीटर भाला फेंक कर गोल्ड मेडल जीता था। एथलेटिक्स में बीते 100 सालों से ज्यादा वक़्त में भारत का यह पहला ओलिंपिक मेडल है। उनकी जीत से भारत की पदकों की संख्या 7 पहुंच गई, जो इन खेलों में भारत का बेहतरीन प्रदर्शन है।

साथ ही बायजूस कंपनी के संस्थापक तथा मुख्य कार्यकारी अफसर बायजू रविंद्रन ने बताया, राष्ट्र निर्माण में खेलों की अहम किरदार है तथा यह वक़्त है कि हम अपने ओलिंपिक नायकों का जश्न चार वर्ष में एक बार मनाने की बजाय रोजाना मनाएं। ओलिंपिक के निजी मुकाबले में भारत को 13 वर्ष पश्चात् दूसरा स्वर्ण पदक प्राप्त हुआ। बीजिंग ओलंपिक 2008 में पहली बार गोल्ड मेडल जीतने का कारनामा दिग्गज शूटर अभिनव बिंद्रा ने किया था। 

3 हजार से अधिक पदों पर यहां हो रही है भर्तियां, 1.4 लाख तक मिलेगा वेतन

आर्मी, एयरफोर्स, नेवी में नौकरी पाने का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

MTS सहित कई पदों पर निकली वेकेंसी, 50 हजार से अधिक मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -