गलती से लड़की ने कर ली अपने ही चचेरे भाई से शादी, हैरान कर देने वाला मामला
गलती से लड़की ने कर ली अपने ही चचेरे भाई से शादी, हैरान कर देने वाला मामला
Share:

सोशल मीडिया पर एक लड़की ने ऐसा खुलासा किया कि लोग दंग रह गए। महिला ने बताया कि गलती से उसने अपने चचेरे भाई से शादी कर ली। उसके और पति के बीच खून का रिश्ता है। ये बात उसे प्रेग्नेंसी के चलते पता चली। महिला का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला एक लोकप्रिय टिकटॉकर है। वह अमेरिका के Utah की रहने वाली हैं तथा उनका नाम मार्सेला हिल है। मार्सेला के टिकटॉक पर 3 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, जहां हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा कर हैरान कर देने वाला खुलासा किया। अपने वीडियो में मार्सेला ने बताया कि वह और उनके पति, ब्लड रिलेशन में हैं तथा ये बात उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान पता चली। मार्सेला का कहना है कि पति उनके चचेरे भाई निकले। गलती से उन्होंने उनसे शादी कर ली थी। हालांकि, अब वो हंसी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं। 

दूसरे वीडियो में मार्सेला ने कहा कि उनकी और उनके पति की शादी एक स्थानीय अदालत में छोटे से कार्यक्रम में हुई थी, इसलिए तब वो नहीं जान पाए कि उनके बीच पारिवारिक संबंध हैं। मगर बाद में जो सच पता चला वो हैरान कर देने वाला था। मार्सेला बोलती हैं- इसलिए मैंने कभी किसी को सार्वजनिक तौर पर नहीं बताया कि मैंने गलती से अपने चचेरे भाई से शादी कर ली थी। हालांकि, वक़्त के साथ कपल इस तथ्य को स्वीकार करने लगे हैं तथा अभी भी एक दूसरे से विवाहित हैं। उनका एक बच्चा भी है। मार्सेला ने कहा कि उन्हें इस बात का तब पता चला जब वो फैमिली ट्री के बारे में जाँच कर रही थीं। मार्सेला के दादाजी तथा उनके पति की दादी के बीच खून का रिश्ता था। 

मेट्रो में PM-CM संग फडणवीस ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

'मैं BJP का झंडा लेकर घूमूंगा', आखिर क्यों ऐसा बोले PK?

ICC ने टीम इंडिया पर ठोंका 60% मैच फीस का जुर्माना, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -