कैराना में योगी के बोल ने बिगाड़ा खेल
कैराना में योगी के बोल ने बिगाड़ा खेल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी तगड़ी हिंदुत्व वाली छवि के बाद लगातार हार रहे है जो चुनता का विषय बन गया है. सीएम अपनी ही सीट गोरखपुर  फिर फूलपुर के उपचुनाव के बाद अब कैराना भी गवा चुके है . गोरखपुर की हार के बाद प्रेस को संबोधित करते हुए योगी ने कहा था कि भाजपा अतिआत्मविश्वास के कारण हारी. कैराना के लिए तो कहा जा रहा है कि योगी का एक भाषण वहां भाजपा को भारी पड़ गया.

दरअसल शामली में अपनी आखिरी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा- ‘‘बाप-बेटा (अजीत सिंह और जयंत) आज वोटों के लिए गली-गली भीख मांग रहे हैं’’. एक ग़ैर-जाट के मुंह से जाटों के एक नेता के बारे में ऐसे शब्द बिरादरी के लोगों को कतई पसंद नहीं आए. उन्हें लगा कि बाहर का एक आदमी उनके घर में उनके अपने भाई और बेटे का इतना अपमान करके कैसे जा सकता है.

जाट बिरादरी अपनी भावुकता और तेवर के लिए जानी जाती है. योगी की यह बात कई लोगों को चुभ गई. यह बात अगर कोई जाट नेता भाजपा की ओर से कहता तो शायद जाटों को इतना बुरा न लगता. लेकिन योगी का ऐसा कहना रातोरात आग की तरह जाटों के बीच फैला और जाट उन्हें सबक सिखाने के लिए लामबंद हो गए. योगी के ये बो खेल ख़राब करने वाले साबित हो गए .

 

कैराना से शुरू हो गया है भाजपा का पतन

भाजपा की हार, भाजपा का राज, और जनता नाराज...

ByPoll Result: देशभर के रुझान एक साथ News track के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -