आज ही खरीद लें अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर

आज ही खरीद लें अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

मुंबई में स्थित Electric Scooter बनाने वाली कंपनी iVoomi Energy ने S1 80, S1 100 और S1 240 के साथ अपने S1 स्कूटर के नए वेरिएंट्स को पेश कर दिया गया है. S1 लाइनअप को अपग्रेड करने के पीछे का मकसद लोगों की अलग-अलग आवश्यकतों को पूरा करना है, खबरों का कहना कि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर का मूल्य 69,999 रुपये से शुरू होती है जो 1.21 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जा रही है. अगर आप भी अपने लिए एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान करने में लगे हुए है तो आइए आपको iVoomi S1 Electric Scooter के बारे में विस्तार से जानकारी भी दे रहे है.

ड्राइविंग रेंज: दावा किया गया है कि सिंगल चार्ज पर iVoomi Electric Scooter 240 किलोमीटर तक की दूरी करने का काम करता है. बता दें कि मौजूदा S1 ई-स्कूटर सेल के लिए उपलब्ध है जिसकी कीमत 85 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) है.

बैटरी, मोटर और टॉप स्पीड डीटेल: iVoomi S1 240 इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी की तरफ से 4.2 kWh ट्विन बैटरी पैक के साथ 2.5 kW की मोटर भी दी जा रही है जो 3.3 bhp की पावर जेनरेट करती है. वहीं, एंट्री-लेवल वाला S1 80 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.5 kWh की बैटरी भी दी जा चुकी है जो सिंगल चार्ज में ग्राहकों को 80 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज ऑफर भी कर रही है. इस मॉडल में 2.5 kW की मोटर दी गई है जो 55kmph की टॉप स्पीड ऑफर कर रही है.

राइडिंग मोड्स:  खबरों का कहना है कि सभी वेरिएंट्स तीन राइडिंग मोड्स, राइडर, इको और स्पोर्ट के साथ आते हैं. जिसके साथ साथ इन स्कूटर्स को नाइट मरून, पीकॉक ब्लू और डस्की ब्लैक रंग में खरीद सकते है.

फीचर्स: इस iVoomi इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले खास फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इस मॉडल में जीपीएस ट्रैकर ऐनेबल होने पर फाइंड माय राइड फीचर मिलता है, साथ ही एक मॉनिटरिंग सिस्टम भी प्रदान किया जा रहा है.

धमाकेदार फीचर्स के साथ बाजार में आई ये नई कार

इन CNG कारों में मिल रहा जबरदस्त फीचर्स

लेना है SUV कार तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -