लेना है SUV कार तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प
लेना है SUV कार तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प
Share:

देश में कॉम्पैक्ट SUV कारों की मांग बहुत ज्यादा बढ़ जाता है, क्योंकि इनकी कीमत कम होने के साथ साथ इनमें SUV जैसी क्षमता और फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस सेगमेंट में बढ़ती डिमांड को देखते हुए अधिकतर कार कम्पनियां इस सेगमेंट की ओर अपना अधिक फोकस करने में लगी हुई है.  यदि आप भी इस सेगमेंट की कोई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे ही सबसे पॉपुलर मॉडल्स के बारे में इनका मूल्य 10 लाख रुपये से कम ही कहा जाता है.  

हुंडई वेन्यू : हुंडई की वेन्यू कॉम्पैक्ट SUV के सेगमेंट में बहुत लोकप्रिय है. अभी कुछ बहुत पहले ही इस कार का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च हुआ है. इस कार के बाजार में E, S, S+/S(O), SX and SX(O) जैसे पांच ट्रिम्स उपलब्ध हैं. इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. यह इंजन 83 PS की पावर और 114 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम कर रहा है. इस कार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. इसकी एक्स शोरूम मूल्य 7.53 लाख रुपये से 12.72 लाख रुपये के मध्य कही जा रही है. 

टाटा नेक्सन: टाटा नेक्सन देश की सबसे सुरक्षित कारों में से एक कही जा रही है. यह देश की सबसे अधिक बेचीं जाने  वाली कारों में से एक है. इसके कुल 8 वेरिएंट्स बाजार में पेश की जा चुकी है. इस कार में 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन के दो विकल्प में पेश किए जा रहे है. इस कार में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिए जा रहे है. यह गाड़ी देश में 7.70 लाख रुपये से लेकर 14.18 लाख रुपये तक की एक्स शोरूम मूल्य पर पेश कर दिए गए है.

रॉयल एनफील्ड से मुकाबला करेगी ये दमदार बाइक

नई लेने के लिए बना चुके है अपना मन...तो ये है विकल्प

नौ लाख रुपये के बजट में भी आ जाएगी ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -