न्यू ईयर से पहले खरीद लें ये साउंड सिस्टम, बढ़ जाएगा पार्टी का मजा
न्यू ईयर से पहले खरीद लें ये साउंड सिस्टम, बढ़ जाएगा पार्टी का मजा
Share:

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अधिकतर लोग या तो बाहर जा रहे होंगे या फिर दोस्तों के साथ हाउस पार्टी करने के लिए तैयार होंगे. हाउस पार्टी अच्छी हो इसके लिए म्यूजिक अवश्य होता है. ऐसे में आप अगर कम बजट में एक तगड़ा ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की तैयारी में हैं तो आज हम आपके लिए इसका उपाय भी आपको आज बताने जा रहे है. दरअसल  किफायती कीमत में अमेजन पर एक बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर मौजूद हैं जो इतना दमदार है इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये ब्लूटूथ स्पीकर और क्या है इसकी खासियत.

कौन सा है ये ब्लूटूथ स्पीकर: जिस प्रोडक्ट के बारे में हम आज आपको यह बताने जा रहे है उसका नाम Zebronics ZEB-COUNTY 3W Wireless Bluetooth Portable Speaker है. जैसा कि ये पोर्टेबल स्पीकर है ऐसे में इसका वजन काफी कम है और आसानी से इसे आप एक जगह से दूसरी जगह पर भी लेकर जा सकता है. यदि आप तगड़े बेस वाला एक किफायती प्रोडक्ट घर लाना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित होने वाले है. यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अब हम आपको खासियत के साथ इसकी कीमत और इस पर मिल रहे तगड़े डिस्काउंट के बारे में जानकारी भी देने जा रहे है. 

Zeb-countyएक कॉम्पैक्ट और हैंडी portable speaker है जो मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ मार्केट में दिया जा रहा है. इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को ग्राहक आसानी किफायती कीमत में खरीद पाएंगे सकते हैं इसमें आपको कनेक्टिविटी के लिए BT/USB/micro SD और AUX सपोर्ट भी दिया जा रहा है. इसके स्पीकर में एक बिल्ट इन FM रेडियो भी दिया जा रहा है. इसे पूरी तरह से चार्ज करने में 2.5 घंटे का वक़्त लगता है. एक बार चार्ज होने के उपरांत यूजर्स इसे 10 घंटों तक इस्तेमाल कर पाएंगे. अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे 45 परसेंट डिस्काउंट के साथ महज 549 रुपये में खरीद पाएंगे. 

बजाज की इस बाइक ने मार्केट में बनाई अपनी पहचान, अपने नाम किया ये खास खिताब

फरारी ने जीता अपने ग्राहकों का दिल, अपने नाम किया ये खास अवार्ड

इस कार ने जीता सभी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -