इस क्रिसमस पर अपनों को दें ये खास उपहार
इस क्रिसमस पर अपनों को दें ये खास उपहार
Share:

क्रिसमस के त्यौहार को आने में केवल कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में अगर आप अपने मित्र और परिवार के किसी सदस्य को कुछ खास देने की सोच रहे हैं तो हम आपको इस खबर में कुछ चुनिंदा गैजेट्स  के बारें में जानकारी देने जा रहे है, जो उनके बहुत काम आने वाले है और उनके चेहरे पर  एक अलग ही मकान देखने को मिलेगी।  तो चलिए जानते है... 

रियलमी बड्स क्यू निओ मूल्य 1,299 रुपये: realme buds q neo में माइक की सुविधा दी गई है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5 है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर कही जा रही है। इसमें पावरफुल बैटरी भी मिल रही है, जो सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप भी प्रदान करेगी। जिसके अतिरिक्त realme buds q neo  में शानदार साउंड के लिए 10MM के डायनेमिक बास बूस्टर ड्राइवर भी मिल रहे है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को ईयरबड्स में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ-साथ टच कंट्रोल का सपोर्ट  भी दिया जा रहा है।

एमआई 3आई 20000 एमएएच पावरबैंक कीमत 1,499 रुपये: आप इस क्रिसमस अपने मित्रों को उपहार के रूप में MI 3I पावरबैंक दे सकते हैं। इस पावरबैंक में 20,000 MAH की बैटरी दी जा रही है। इसमें टाईप-सी और माइक्रो USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इस पावरबैंक का वजन 434 ग्राम है।

भारत बायोटेक इंट्रानैसल वैक्सीन के तीसरे चरण के परीक्षणों के लिए अनुमति चाहता है

2022 की शुरुआत से पहले लॉन्च होने जा रहें है ये स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत

अब आप भी पूरे वर्ष मुफ्त में उठा सकते है OTT का लुत्फ! जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -