Realme 9 Pro+ के कैमरा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा; यहां जानिए स्पेसिफिकेशन्स
Realme 9 Pro+ के कैमरा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा; यहां जानिए स्पेसिफिकेशन्स
Share:

 

सूत्रों के मुताबिक रियलमी 9 सीरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। Realme 9i, Realme 9 Pro, Realme 9 Pro+ और Realme 9, Realme 9 मॉडल में से हैं। Realme 9i पहले ही कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर मिल चुका है, और Realme 9 Pro+ को भी कुछ सूचियों में देखा गया है। डिवाइस को NTBC सर्टिफिकेशन एजेंसी द्वारा प्रमाणित किया गया है, और इसे 91Mobiles से मिली जानकारी के अनुसार, CameraV5 प्लेटफॉर्म पर भी पेश किया गया है। आइए लिस्टिंग को देखें कि Realme 9 Pro+ में क्या पेश किया गया है।

NTBC प्रमाणन इकाई ने Realme 9 Pro+ को प्रमाणित किया है, हालाँकि इसे अभी तक इंटरनेट पर सार्वजनिक रूप से प्रकाशित नहीं किया गया है; फिर भी, 91Mobiles Google खोज परिणामों से कुछ जानकारी निकालने में सक्षम थे। रिपोर्ट के मुताबिक, Realme 9 Pro+ 5G को इनेबल करेगा। अन्य साइटों द्वारा Realme 9 Pro+ स्मार्टफोन की कैमरा विशेषताओं का सुझाव दिया गया है। इस फोन के मुख्य कैमरा सेंसर में ईआईएस क्षमता के साथ 12.6 मेगापिक्सल (प्रभावी) होने की बात कही गई है। तकनीकी कैमरा विनिर्देशों के अनुसार, Realme 9 Pro+ में 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। मोर्चे पर, स्मार्टफोन में 4 मेगापिक्सेल (प्रभावी) कैमरा सेंसर शामिल होगा, जो कि संभवतः 16 मेगापिक्सेल सेंसर होगा।

कैमरा सेंसर अज्ञात हैं। एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और एक मैक्रो कैमरा लेंस की उम्मीद है। एक सत्यापित टिपस्टर अभिषेक यादव के एक ट्वीट के अनुसार, Realme 9 Pro+ को मॉडल नंबर RMX 3393 और RMX 3392 दिया गया है। हैंडसेट को NBTC, TKDN, BIS और EEC द्वारा भी प्रमाणित किया गया है। अभी हमारे पास केवल Realme 9 Pro+ हैंडसेट के बारे में यह जानकारी है, इसलिए हमें अधिक जानकारी के लिए प्रतीक्षा करनी होगी।

भारत बायोटेक इंट्रानैसल वैक्सीन के तीसरे चरण के परीक्षणों के लिए अनुमति चाहता है

2022 की शुरुआत से पहले लॉन्च होने जा रहें है ये स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत

अब आप भी पूरे वर्ष मुफ्त में उठा सकते है OTT का लुत्फ! जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -