आज ही खरीद लें ये कार, वरना बढ़ जाएंगे इनके दाम
आज ही खरीद लें ये कार, वरना बढ़ जाएंगे इनके दाम
Share:

हुंडई इंडिया सितंबर यानि इसी माह से अपनी कुछ कारों के कर दाम बढ़ा रही हैं उन कारों में  Verna, Venue और Creta के कुछ मॉडल के साथ-साथ हुंडई की हालिया लॉन्च i20 एन-लाइन कार भी इस बढ़ोत्तरी भी शामिल किए जा चुके है. अब आपको हुंडई कार के इन कुछ मॉडल्स को लेने के लिए जेब थोड़ी और ढील देनी होगी.

Hyndai Venue और Creta: हुंडई वेन्यू को भी सितम्बर माह से खरीदने पर अब ग्राहक को अधिक मूल्य भी देने वाली है. जिसके डीजल वेरिएंट के दामों में भी परिवर्तन होने से वेन्यू कॉम्पैक्ट SUV के डीजल वेरिएंट पर 5,000 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है तो वहीँ हुंडई क्रेटा के डीजल वेरिएंट के बेस मॉडल पर 3,000 रुपये और अन्य वेरिएंट्स पर 6,000 रुपये बढ़ोत्तरी देखने के लिए मिल रही है.

Hyundai i20: हुंडई की i20 जिसे इंडियन कार बाजार में काफी अधिक पसंद किया जाता है, को खरीदने पर भी ग्राहक को अब 9,000 रुपये तक अधिक देने पड़ जाएंगे. बढ़ी हुई  मूल्यों  की इस लिस्ट में  i20 और इसके स्पोर्टियर मॉडल i20 N-Line को शामिल किया जाने वाला है. i20 N Line को हुंडई ने हाल ही में N6 और N8 दो वेरिएंट्स को टर्बो-पेट्रोल के साथ पेश किया जा चुका है.

ऐसी है महिंद्रा इलेक्ट्रिक XUV400, फीचर्स जान हैरान हो जाएंगे आप

125CC सेगमेंट में ये है सबसे सस्ता स्कूटर

आज लॉन्च होगी सिट्रोएन, जानिए क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -