डांस पसंद नहीं आया तो स्टेज पर चढ़ डांसर को दे मारा थप्पड़

मध्यप्रदेश : भजन संध्या के दौरान डांसर के डांस से खुश नहीं होने पर एक सराफा व्यापारी ने उसे स्टेज पर ही चांटा जड़ दिया. अपने साथ हुई इस हरकत के बाद डांसर ने व्यापारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद होश में आया व्यापारी समझौते के लिए थाने जा पहुंचा.

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में सिटी कोतवाली क्षेत्र के कोर्ट रोड पर गणेश उत्सव का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में मथुरा से आई डांसर भजनों पर नृत्य की प्रस्तुति दे रही थी. उसका डांस कार्यक्रम में मौजूद सराफा व्यापारी संघ के अध्यक्ष मनीष जैन को पंसद नहीं आया तो वो स्टेज पर चढ़ गया. उसने लड़की का हाथ पकड़ते हुए उसे डांस करने से रोका और फिर थप्पड़ मार दिया. ये होता देख एक शख्स तुरंत दौड़कर स्टेज पर पहुंचा और मनीष को स्टेज से नीचे उतारा गया.

बताया जा रहा है कि घटना के समय मनीष शराब के नशे में चूर था और उसे अपनी हरकतों के बारे में भी होश नहीं था. वहीं स्टेज पर हुए इस अपमान के बाद पीड़ित डांसर सीधे थाने जा पहुंची और व्यापारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. बताया जा रहा है कि रिपोर्ट होने पर व्यापारी मनीष जैन समझौता कराने थाने जा पहुंचा. पुलिस के दखल देने के बाद आखिरकार मामले में समझौता हुआ और महिला ने शिकायत वापस ली.

रहस्मयी तरीके से तीसरी मंजिल से गिरा निर्वस्त्र 'गे', मौत

24 महिला कॉन्स्टेबल ने पुलिस इंस्पेक्टर पर दर्ज कराया यौन शोषण का केस

 

Most Popular

- Sponsored Advert -