कारोबारी अमन बैंसला ने की ख़ुदकुशी, कहा- जब सुशांत को इंसाफ नहीं मिल रहा तो मुझे कैसे मिलेगा ?
कारोबारी अमन बैंसला ने की ख़ुदकुशी, कहा- जब सुशांत को इंसाफ नहीं मिल रहा तो मुझे कैसे मिलेगा ?
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधनी नई दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 इलाके में कारोबारी ने एक युवती और एक हरियाणवी सिंगर पर पैसे हड़पने और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले कारोबारी ने एक वीडियो बनाया जिसे उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। वीडियो में कारोबारी ने युवती और सिंगर पर संगीन आरोप लगाए हैं। आरोपी युवती इस कारोबारी की पूर्व बिज़नेस पार्टनर बताई जा रही है। बहरहाल, शाहबाद डेरी थाना पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव कारोबारी के परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

आत्महत्या करने वाले कारोबारी अमन बैंसला परिवर के साथ रोहिणी सेक्टर 11 में निवास करते थे। वह होटलों में दैनिक इस्तेमाल होने वाले सामानों साबुन, शैंपू और तोलिया जैसे सामानों सप्लाई करने का कारोबार करते थे। वह 29 सितंबर को अपने कार्यालय गए, किन्तु देर रात तक घर नहीं पहुंचे। इसपर परिजन उनके दफ्तर पहुंचे, जो अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजे को तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो पाया कि अमन  फंदे पर लटके हुए हैं। आनन-फानन में उन्हें फंदे से उतार नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार, वर्ष 2018 में उन्होंने इस युवती के साथ मिलकर काम आरंभ किया था। किन्तु एक साल पहले ही युवती इनसे अलग हो गई थी। युवती अभी एक हरियाणवी गायक के संपर्क में आकर उसके लिए कार्य करने लगी थीं।

कारोबारी ने वीडियो में यह इल्जाम लगाया है कि युवती ने उससे पहले मां बीमार है बोलकार ढ़ाई लाख रुपये ले लिए थे। कुछ दिन बाद उसने फिर बहाना बना उससे पांच लाख रुपए और ले लिए। इसके बाद उसने अपने परिचित हरियाणवी गायक को भी कारोबारी से ब्याज पर दस लाख रुपये दिलवा दिए थे। किन्तु पैसे न तो युवती लौटा रही थी और न ही हरियाणवी सिंगर ही वापस कर रहा था। इतना ही नहीं पैसे मांगने पर हरियाणवी सिंगर उसे धमकी भी दे रहा था। आरोप है कि कुछ दिन पहले ही युवती कारोबारी से मुलाकात करने आई तो उसने कार में ही अपने कपड़े भी फाड़ दिए और उससे दस लाख रुपये और अक्टूबर तक देने के लिए कहा। रकम नहीं देने पर उसे उसे दुष्कर्म के केस में फंसा देने की धमकी दी। वीडियो में अमन ने यह भी कहा कि जब सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ नहीं मिल रहा है तो उसे कैसे मिलेगा। पुलिस तो उसकी बात भी नही सुनेगी। पुलिस युवती की ही बात को सच मानेगी। ऐेसे में उनके सामने और काई विकल्प नहीं बचा है। इसलिए वह आत्महत्या कर रहा है।

अबू धाबी के मुबदला ने RRVL में किया निवेश

बैंकों से बोलीं निर्मला सीतारमण- ऐसे अधिकारी तैयार करें, जो स्थानीय भाषा जानते हों ..

गूगल ने स्विग्गी और ज़ोमैटो के लिए नोटिस किया जारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -