पटरी पर लौट रहे है कारोबार, व्यापारियों ने की ये मांग
पटरी पर लौट रहे है कारोबार, व्यापारियों ने की ये मांग
Share:

इंदौर: लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद पड़ा हुआ था. लेकिन अब धीरे-धीरे कामों की शुरुआत होने लगी है. वहीं, अनलॉक 1.0 के बाद शहर फिर दौड़ने लगा है. धीरे-धीरे कारोबार शुरू हो रहा है. बाजारों में भीड़ बढ़ने लगी है. बुधवार को रिवर साइड रोड व्यापारियों ने अपने हिसाब से दुकानों के शटर पर एक और दो नंबर लिखे, ताकि एक दिन एक नंबर तो दूसरे दिन दो नंबर की दुकानें खोली जाएं. सराफा टीआई को यह फॉर्मूला पसंद आया है और अब बाकी के दुकानदारों को ऐसे ही नंबर लिखकर इसके आधार पर दुकानें खोलने की व्यवस्था करवाई जा रही है.

वहीं, पंढरीनाथ थाने पर मीटिंग में व्यापारियों ने मांग की उन्हें फुटकर व्यापार की परमिशन भी दी जाए. वहीं दोपहर 1 बजे सराफा सीएसपी सर्कल के अंतर्गत आने वाले सभी बाजारों के व्यापारियों को अफसरों ने बताया है कि कैसे दुकान खोलना है. इस पर व्यापारियों ने सिर्फ एक मांग रखी की उन्हें दुकान से फुटकर व्यापार करने की परमिशन भी दी जाए. अफसरों ने कहा कि अभी आदेश नहीं है. जल्द ही इस पर भी विचार किया जाएगा.

बता दें की मध्यक्षेत्र में बाजार खुलने के आदेश के बाद बुधवार सुबह से चहल-पहल होने लगी थी. व्यापारी मारोठिया, कपड़ा मार्केट, सीतलामाता बाजार सहित अपने संस्थानों में पहुंचे. इस बारें में व्यापारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि प्रशासन ने अभी ऑड-ईवन के आधार पर दुकानें खोलकर सिर्फ ऑनलाइन खरीदी की परमिशन दी है. वे इस बात से खुश हैं कि 80 दिन बाद व्यापार शुरू तो हुआ. इसी दौरान इक्का-दुक्का लोगों ने दुकान खोल ली थी.  

जून के तीसरे सप्ताह में मध्य प्रदेश में पहुंच सकता है मानसून

'आला हजरत दरगाह' में अल्कोहल-बेस्ड सैनिटाइजर का विरोध, मुफ़्ती ने कह दी बड़ी बात

होशंगाबाद में कोरोना ने दी दस्तक, एसबीआई के चीफ मैनेजर निकले पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -