अनियंत्रित हुई बस, घायलों की संख्या ने छुआ यह आंकड़ा
अनियंत्रित हुई बस, घायलों की संख्या ने छुआ यह आंकड़ा
Share:

अनूपपुर/ब्यूरो। जैतहरी मुख्य मार्ग से करीब 4 किलोमीटर दूर छूल्हा रेलवे स्टेशन के सामने गुरुवार की सुबह शहडोल से डिंडौरी जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क छोड़ किनारे स्थित एक दुकान में जा घुसी। घटना में 14 यात्रियों को चोटें आई हैं। बस में करीब 30 यात्री सवार थे। घटना सुबह 9 बजे की है। घायलों में छूल्हा रेलवे स्टेशन मास्टर राजन कुमार पिता बिरेंद्र कुमार सिन्हा 50 वर्ष भी घायल हुए हैं, जिनका एक हाथ फैक्चर हो गया है।

घटना के हुए बारे में मिली जानकारी अनुसार शहडोल से चलकर अनूपपुर, राजेंद्रग्राम होकर डिंडौरी तक जाने वाली प्रयाग कंपनी की बस क्रमांक एमपी 18 पी 0396 जब अनूपपुर बस स्टैंड से छूटकर जैतहरी की तरफ जा रही थी तभी छूल्हा रेलवे स्टेशन के सामने सड़क के बायीं तरफ होटल दुकानों में बस मुड़ गई और दुकान के आगे हिस्से जा टकराई। उस समय चाय की दुकान में कुछ लोग खड़े थे जो बस की चपेट में आकर घायल हो गए तथा बस में बैठे कुछ यात्री भी घायल हो गए। घटना की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। 

हालांकि एक यात्री का कहना था सामने से स्कूटी चालक आ रहा था जिसे बस की ठोकर लगी स्कूटी सवार गिर गया उसी समय बस चालक ने बस मोड़ दी और दुकान से बस जब टकराई। यहां दुकान तीरथ राठौर और राघवेंद्र सिंह की थीबस की टक्कर से दुकान और वहां रखे सामान को नुकसान भी पहुंचा है। घटना के बाद बस चालक वहां से भाग निकला। इसी चाय की दुकान पर रेलवे स्टेशन छुल्हा के स्टेशन मास्टर राजन कुमार भी मौजूद थे उन्हें भी बस की टक्कर से चोट आई एक हाथ गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

'हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में गिरेंगे', रणबीर-आलिया के पक्ष में बोलीं शिवसेना सांसद

लंपी वायरस से राजस्थान में 50 हज़ार गायों की मौत, खुले में फेंके जा रहे शव.., कांग्रेस सरकार की नाकामी

गाय को बचाने की कोश‍िश में ट्रक से टकराई बीजेपी MLA की कार, लीना जैन सहित पांच घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -