दिल्ली से पन्ना जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, आधा दर्जन लोग घायल
दिल्ली से पन्ना जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, आधा दर्जन लोग घायल
Share:

मजदूरों को लेकर दिल्ली से पन्ना जा रही एक बस ग्वालियर झांसी हाइवे पर कल्याण तिराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के दुर्घटनाग्रस्त हाेने से उसमें सवार तकरीबन आधा दर्जन मजदूर जख्मी हुए हैं। घटनास्थल पर मौजूद सवारियों के मध्य चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना लगते ही आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और बस से जख्मी मजदूरों को निकालकर प्राथमिक उपचार उपलब्ध कराया गया। जिसके उपरांत दूसरी बस से उनके घरों के लिए रवाना किए जा चुके है। घटना शनिवार रविवार रात तकरीबन डेढ़ बजे की है। दिल्ली से चलकर पन्ना जा रही धर्मेद्र बैनर की बस नंबर एमपी 07 पी 4007 ग्वालियर झांसी हाइवे पर कल्याणी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। 

मिली जानकारी के अनुसार बस के पलटने से सवारियां घबरा गई  और चारो तरफ हाहाकार मच गया। आंतरी थाना प्रभारी अमित शर्मा ने कहा कि घटना में तकरीबन 6 लोग जख्मी हुए हैं। जिनके मामूली चोटें आई हैं। जख्मियों को आंतरी अस्पताल में ही उपचार देकर सभी मजदूरों को दूसरी बस से उनके घरों तक भेजा जा चुका था। बस चालक के द्वारा ओवरटेक किए जाने की वजह से हादसा हुआ है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मजदूरों से भरी बस जो दिल्ली से टीकमगढ़ जा रही थी, वह जौरासी घाटी पर पलट गई थी। इसमें  3 मजदूरों की जान चली गई थी और 8 मजदूर घायल हुए थे। अब बस पलटने का यह दूसरा मामला फिर सामने आया है।

ओवरटेक होने पर दूसरे वाहन से लगा कटः वहीं यह भी कहा जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही बस के चालक ने ओवरटेक करते हुए बस को निकालना चाहा, लेकिन इस बीच पास से गुजर रहे वाहन का कट लगने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

मेरठ में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, एक के बाद के हो रही मौतें

दिल्ली और देहरादून हाईवे पर हुई दर्दनाक घटना, एक की मौत

पाकिस्तानी फैंस से शोएब अख्तर ने किया भारत की मदद करने का आग्रह, स्वरा भास्कर ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -