चलती बस अचानक आग की लपटों से घिर गई, लोग संभल पाते तब तक 8 जिंदा लोग हो गए खाक
चलती बस अचानक आग की लपटों से घिर गई, लोग संभल पाते तब तक 8 जिंदा लोग हो गए खाक
Share:

बिहार। बिहार से एक दर्दनाक हादसे की तस्वीर सामने आई है। यात्रियों से भरी बस अचानक आग की लपटों से घिर गई। इस हादसे में 8 लोगो के जिंदा जला जाने से मौत हो गई और करीब एक दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से झुलस गए जिन्हें इलाज के लिए तत्काल हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। हादसे में मृतक लोगो की संख्या बढ़ सकती है। फ़िलहाल आग किस वजह से लगी यह पता नही चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक करीब 65 यात्रियों से भरी बस पटना से शेखपुरा की तरफ जा रही तभी रास्ते में नालंदा के हरनौत थाना के पास अचानक बस में आग लग गई। देखते ही देखते बस आग की लपटों से घिर गई। बताया जा रहा है कि बस के बोनट में आग लगी थी। बस में एकमात्र दरवाजा बोनट के पास ही था जिससे यात्रियों को निकलने में मुशिकल हुई। प्रशासन ने इस हादसे में 8 लोगो की मौत की पुष्टि की है जिसमे दो बच्चे भी शामिल है और एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से झुलस गए है।

घायलों को तुरंत हॉस्पिटल रैफर किया गया।बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। प्रदेश सरकार द्वारा हादसे में मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए आर्थिक सहायता देने की घोषणा की गई है। वही हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगो ने घटना का विरोध करते हुए सड़क जाम कर दिया। लोगो का आरोप है कि घटना की सुचना के बाद भी फायर ब्रिगेड व बचाव दल काफी देर से घटनास्थल पर पंहुचा।

सरकारी कर्मचारी और ग्रामीण की हत्या, गांव वालो ने हत्यारे को पीट-पीटकर मार डाला

बार पुलिस का बेतुका बयान- चूहे पी गए 9 लाख लीटर शराब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -