सरकारी कर्मचारी और ग्रामीण की हत्या, गांव वालो ने हत्यारे को पीट-पीटकर मार डाला
सरकारी कर्मचारी और ग्रामीण की हत्या, गांव वालो ने हत्यारे को पीट-पीटकर मार डाला
Share:

बिहार : नितीश सरकार एक तरफ दुरुस्त सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देती है तो दूसरी और बैखोफ अपराधी दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरफ हो जाते है. पुलिस के खिलाफ अपराधियों के हौंसले किस कदर बुलंद है इसकी बानगी बिहार के जमुई में देखने को मिली. दबंगो ने अंचल कार्यालय में घुसकर सरकारी कर्मचारी और एक ग्रामीण की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देखर भाग रहे एक अपराधी को ग्रामीणों ने दबोच लिया और उससे पीट-पीटकर मार डाला.

जानकारी के मुताबिक घटना शाम करीब 5 बजे अलीगंज अंचल कार्यालय में हुई. यहाँ कुछ बदमाश आते है और हल्का कर्मचारी को गोली मार देते है. अपराधियों ने हल्का कर्मचारी के सिर में दो गोली मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपियों में से एक आरोपी को ग्रमीणो ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर ली.

वही बाइक पर भाग रहे अन्य आरोपियों ने ग्रामीणों से बचने के लिए कई गोलिया चलाई जिसमे एक ग्रामीण की भी गोली लगने से मौत हो गई. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज़ कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. बतया जा रहा है कि जमीनी विवाद और वर्चस्व की लड़की को लेकर हत्या की गई.

पूर्व सांसद और आरजेडी नेता प्रभुनाथ सिंह हत्या के दोषी करार

मथुरा डबल मर्डर पर जोश के साथ बोले श्रीकांत शर्मा

Video: मथुरा लूट-हत्या का लाइव वीडियो आया सामने

MP में ट्रिपल मर्डर, एक व्यक्ति का सिर धड़ से गायब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -