मासूम के ऊपर से गुज़र गई यात्रियों से लदी बस, सिर्फ हाथ में आई खरोंच

धमतरी। बड़े बुजुर्गो ने कहा है की जाको राखे साईयां मार सके न कोय, यह कहावत धमतरी में उस समय हकीकत बन गई जब 5 साल की मासूम के ऊपर से यात्रियों से लदी बस गुजर गई, लेकिन बच्चा सही सलामत रहा। सिर्फ उसके हाथ में हल्की चोट आई। ये घटना उस समय हुई जब बच्चा गणेश पंडाल से प्रसाद लेकर रोड क्रॉस कर रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। लोग इसे भगवान गणेश का चमत्कार मान रहे हैं।

रुद्री रोड गोकुलपुर नयापारा वार्ड में छात्रावास के समीप मोहल्ले वालो ने गणेश की प्रतिमा को स्थापित किया है। पिछले 6 दिनों से यहां बच्चे हर दिन सुबह आरती के बाद प्रसाद लेने आते हैं। पास में ही रहने वाले रिक्शा चालक शिव ढीमर का 5 वर्षीय बेटा सूरज भी अपने हम उम्र दोस्तों के साथ प्रसाद लेने गणेश पंडाल पंहुचा था। प्रसाद लेकर जब वह घर की तरफ वापस जाने के लिए सड़क पार कर रहा था। उसी दौरान गंगरेल की तरफ से बस क्रमांक CG 05 J 5009 धमतरी की तरफ तेज रफ्तार से आ रही थी। बस की चपेट में सूरज आ गया।

देखते ही देखते बस सूरज के ऊपर से निकल गई। घटना को देखकर आसपास के लोग हैरान रह गए कि बच्चे के ऊपर से बस गुजरने के बावजूद बच्चा सलामत है। उसके हाथ के कोहनी में हल्की चोट आई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना के बाद तुरंत पुलिस को को सुचना दी। फ़ौरन कार्यवाही करते हुए पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर बस को पकड़ लिया। बस को कोतवाली पुलिस ने जब्त कर लिया।

Most Popular

- Sponsored Advert -