बर्नले ने लीवरपूल के पीएल में 68 पर इस सीम को दी मात

By Emmanual Massey
Jan 22 2021 04:00 PM
बर्नले ने लीवरपूल के पीएल में 68 पर इस सीम को दी मात

बर्नले ने ट्रोलिंग मैच में लिवरपूल को हरा दिया। शुक्रवार को बर्नले से 1-0 से हारने के बाद प्रीमियर लीग में लिवरपूल के लंबे नाबाद घरेलू रन का अंत हुआ। अप्रैल 2017 के बाद से लीग में एनफील्ड में क्लब का यह पहला नुकसान था, जिसने क्लब-रिकॉर्ड 68 पर नाबाद लकीर को समाप्त कर दिया। इस हार के बाद लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने कहा कि यह "हमारे जीवन की सबसे भाग्यशाली अवधि नहीं" है।

एक वेबसाइट ने क्लॉप के हवाले से कहा, "नहीं, यह हमारे जीवन की सबसे भाग्यशाली अवधि नहीं है, निश्चित रूप से नहीं। लेकिन मुझे लगता है कि यह सब उस पर डालने के लिए थोड़ा सस्ता होगा; हमारे पास पर्याप्त भाग्य या विशिष्ट नहीं है। क्षण। मुझे लगता है कि हमारी समस्या क्षण में निर्णय लेने की है और निर्णय मैं आपके द्वारा दिए गए जानकारी और मनोदशा पर आधारित है, इसलिए आप वास्तव में छोटे स्थानों और इस तरह के सामानों में इसे करने के लिए कितने आश्वस्त हैं। "

प्रीमियर लीग ने ट्विटर पर लिया और लिखा "अप्रैल 2017 से तीन साल और 273 दिन पहले एनफील्ड (W55 D13) में 68 #PL मैचों में लिवरपूल की यह पहली हार थी। यह इंग्लिश टॉप-फ्लाइट में दूसरा सबसे लंबा नाबाद घरेलू रन था। अक्टूबर 2008 में चेल्सी के 86 खेलों के समाप्त होने के बाद का इतिहास। " इस जीत के बाद, प्रबंधक सीन डिके लिवरपूल पर अपनी टीम की जीत से वास्तव में प्रसन्न हैं और कहा कि यह एक शानदार परिणाम था।"

बर्नले ने रोमांचक मुकाबले में लिवरपूल को किया पराजित

इस टीम से भिड़ेंगी मेनचेस्टर की महिला खिलाड़ीआई-लीग में खेलने से पहले मुझे आईएसएल के लिए तैयार किया गया: आशीष राय