आई-लीग में खेलने से पहले मुझे आईएसएल के लिए तैयार किया गया: आशीष राय
आई-लीग में खेलने से पहले मुझे आईएसएल के लिए तैयार किया गया: आशीष राय
Share:

नई दिल्ली: हैदराबाद एफसी के साथ आईएसएल में अपने दूसरे सीजन में आशीष राय ने शानदार प्रदर्शन किया है। 21 वर्षीय ने सही पार्श्व के नीचे अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ इस सीजन में बाजी मारी है। वह हैदराबाद टीम के लिए रक्षा और हमले दोनों में एक सुनिश्चित उपस्थिति के रूप में उभरे हैं।

राय ने कहा कि तीर के साथ आई-लीग में उनके दो साल के कार्यकाल ने उन्हें आईएसएल चैलेंज के लिए आत्मविश्वास हासिल करने में मदद की है। एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, आईएसएल में आना एक चुनौती थी लेकिन मैंने आई-लीग में भारतीय तीरों के साथ अपने दो सीजन से प्रेरणा ली, जहां मुझे इतना खेल का समय मिला और शीर्ष विपक्ष के खिलाफ वरिष्ठ स्तर पर खेलना सीखा। हमें अपने खेल पर काम करने और तीर के साथ विकसित करने के लिए बहुत सारे अवसर मिले, और हमने व्यक्तियों के रूप में और एक टीम के रूप में बहुत सुधार किया। यह मेरे जैसे उभरते खिलाड़ी के लिए एकदम सही मंच था और वास्तव में मुझे अपनी क्षमताओं में विश्वास किया।

राय ने 2017-18 आई-लीग में तीरों के लिए सिर्फ नौ दिखावे किए लेकिन निम्नलिखित अभियान में उन्होंने सभी 20 मैचों में चित्रित किया और सही फुल बैक पोजिशन में स्थायी स्थिरता बन गई क्योंकि टीम ने अंक तालिका में आठवें स्थान पर 21 अंक हासिल किए।

IPL 2021: 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुए रैना, CSK के साथ हुआ बड़ा करार

शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया की हर बाधा पर काबू पाने के लिए सिराज की तारीफ की

भारत लौटते ही पिता की कब्र पर पहुंचे मोहम्मद सिराज, नहीं दे पाए थे अंतिम विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -