आतंकी बुरहान वानी की तस्वीर को पाकिस्तान ने आजादी स्पेशल ट्रेन पर लगाया
आतंकी बुरहान वानी की तस्वीर को पाकिस्तान ने आजादी स्पेशल ट्रेन पर लगाया
Share:

इस्लामाबाद : कश्मीर की घाटी में भारतीय सेना के हाथों एनकाउंटर में मारा गया हिजबुल कमांडर बुरहान वानी पाकिस्तान के लिए पहले ही शहीद रहा है। अब पाक ने अपनी स्पेशल आजादी ट्रेन पर आतंकी वानी की तस्वीर लगाई है। 14 अगस्त को ट्रेन कराची से पेशावर जाएगी। इतना ही नहीं वानी के साथ-साथ बीते दिनों कश्मीर में हिंसा में मारे गए लोगों की तस्वीर को भी इस स्पेशल ट्रेन पर जगह दी गई है।

पाकिस्तान के साथ ही भारत के कुछ अलगाववादी नेता भी इस भारत विरोधी अभियान में पाकिस्तान सरकार का साथ दे रहे हैं। कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने इस पर खुशी जताते हुए ट्वीट किया है। ट्रेन की बोगी पर लगे बुरहान वानी के पोस्टर को ट्वीट करते हुए गिलानी ने लिखा है कि स्पेशल आजादी ट्रेन 14 अगस्त को पेशावर से कराची के लिए रवाना होगी।

इस पर कमांडर बुरहान वानी और दूसरों की तस्वीर लगी है। एक ओर पाक आतंकी के मारे जाने पर काला दिवस मनाता है, तो वहीं प्रोटोकॉल को ताख पर रख कर पड़ोसी देश के प्रतिनिधि का स्वागत तक ढंग से नहीं करता है। पाकिस्तान हमेशा से दोहरे चरित्र वाला रहा है। इस करिस्तानी के जरिए उसने एक बार फिर से अपनी मंशा जाहिर की है।

सलाउद्दीन की धमकी पर नायडू ने पूछा वो कौन है कश्मीर मामले में बोलने वाला

अलगाव की राह पर चल पड़े वानी के पिता, प्रदर्शनकारियों के साथ निकाली रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -