बुंदेलखंड की धरती उगलेगी सोना : योगी
बुंदेलखंड की धरती उगलेगी सोना : योगी
Share:

झांसी. उत्तर प्रदेश में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए योगी सरकार ने काफी कुछ किया है. इस समस्या के समाधान के लिए सरकार हर संभव प्रयास करती आ रहे है. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जनपद के किले की तलहटी में मुक्ताकाशी मंच पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि,  बुंदेलखंड से अगर पानी की समस्या दूर हो जाए तो यहां की जमीन सोना उगलेगी. उन्होंने कहा कि सरकार बुंदेलखंड की पानी की समस्या को प्राथमिकता के आधार पर दूर करेगी.

योगी ने कहा, बुंदेलखंड को हम एक्सप्रेस-वे से जोड़ने का काम हमलोग कर रहे हैं, इसके बाद यहां के युवाओं को पलायन नहीं करना पड़ेगा, बल्कि अन्य राज्य के लोग यहां काम करने के लिए आएंगे। बुंदलेखंड के 7 जिलों में गौशालाएं बनाई जाएंगी, यहां गौवंश की अच्छी नस्ल को बढ़ावा देंगे. साथ ही इन गौशालाओं में अन्ना जानवरों को रखने की व्यवस्था की जाएगी, जिससे किसान बेखोफ होकर खेती कर सकें.

उन्होंने कहा कि गौशालाओं में गौमूत्र और गोबर से दवाइयां बनाने पर काम होगा और इससे स्थानीय लोगों को भी काम मिलेगा. जब भाजपा की सरकार बनी उस वक्त प्रदेश में अराजकता का माहौल था, लेकिन पिछले 8 महीने में हमने कानून का राज स्थापित करने का काम किया है. योगी ने कहा कि नगरों की स्ट्रीट लाइट को बदला जाएगा, इसमें एलईडी स्ट्रीट लाइट लगाई जाएंगी, जिससे बिजली की बचत होगी.

12वीं स्थायी समिति की बैठक में राजनाथ होंगे शामिल

हॉस्टल में इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदखुशी

स्‍कार्फ पर रोक के मामले ने पकड़ा तूल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -