iPhone 11 पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट
iPhone 11 पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट
Share:

एक बार फिर से Flipkart पर Apple प्रोडक्ट्स पर डील ऑफर की जा रही है इसमे कस्टमर बहुत बचत कर सकते हैं। आपको बता दें कि iPhone 11 की खरीदारी पर यूजर्स भारी भरकम डिस्काउंट भी अपने नाम कर सकते है। यदि आप भी ये मॉडल खरीदने की सोंच रहे हैं तो आज हम आपको इस ऑफर में दिए जा रहे है डिस्काउंट के बारे में जानकारी देने जा रहे है साथ ही इस मॉडल की खासियतों के बारे में भी आपको बताने जा रहे हैं। 

क्या है ऑफर : यदि बात करें Flipkart पर मिल रहे ऑफर के बारे में तो ग्राहकों को iPhone 11 की खरीदारी पर भारी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। दरअसल APPLE iPhone 11 (Black, 64 GB) मॉडल की असल कीमत 43,900 रुपये है लेकिन पहले से ही फ्लिपकार्ट इसपर 6 परसेंट का डिस्काउंट भी पेश किया जा रहा है। इस ऑफर के लागू होने  के उपरांत लिस्टेड प्राइज सिर्फ 40,990 रुपये रह जाता है। हालांकि इस प्राइज पर भी आप तगड़ी बचत कर पाएंगे क्योंकि कंपनी इतना ही डिस्काउंट ऑफर नहीं करने वाली है। 

एक्सचेंज ऑफर भी है शामिल: iPhone 11 का जो लिस्टेड प्राइज है अगर आपको वो अधिक लग रहा है तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर आप और भी अधिक डिस्काउंट भी उठा सकते है। दरअसल इस मूल्य पर 17,500 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। ये डिस्काउंट आपके पुराने फोन को एक्सचेंज करने के उपरांत ऑफर प्रदान किया जा रहा है और फिर ये रकम iPhone 11 के लिस्टेड प्राइज यानी 40,990 रुपये में से कम की जाने वाली है , जिसके उपरांत कस्टमर को सिर्फ 23,490 रुपये ही चुकाने पड़ जाएंगे। 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: यदि बात की जाए Apple आईफोन 11 मॉडल के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की तो इसमें आपको 64GB की स्टोरेज के साथ ही 6।1 इंच का लिक्विड रेटीना HD डिस्पले भी दिया जा रहा है साथ ही इसमें 12+12 MP का रियर कैमरा और साथ ही 12 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। साथ ही इसमें A13 बायोनिक चिप प्रोसेसर भी प्रदान किया जा रहा है।

मात्र 19 रूपए में Airtel दे रहा है इतने GB डाटा

अब 84 दिनों तक एकदम फ्री में मिलेगी Calling की सुविधा, अभी करें ये काम

जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है Amazfit Band 7, जानिर क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -