सर्राफा कारोबारियों नें स्थगित की हड़ताल, कल से शुरू हो जायेगा व्यापार
सर्राफा कारोबारियों नें स्थगित की हड़ताल, कल से शुरू हो जायेगा व्यापार
Share:

आखिरकार सर्राफा कारोबारियों को सरकार के सामने झुकना ही पड़ा और अपनी हड़ताल को स्थगित करना पड़ा. सरकार को अपने फैसले से हटता न देंख कारोबारियों नें 26 अप्रेल तक हड़ताल को स्थगित कर दिया हैं. हालाँकि सर्राफा ट्रेडर्स कमेटी से जुड़े कारोबारियों का कहना है कि अभी हड़ताल स्थगित करने को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है.

एक तरफ जहाँ कमेटी ऐसी बात कर रही हैं तो वही सर्राफा संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुभाष गुप्ता ने बताया कि राज्यभर से लगभग 200 सर्राफा प्रतिनिधियों की सोमवार को आमंत्रित किया गया था  जिनके साथ यहाँ एक होटल में बैठक हुई, जिसमें सर्व सहमति से ये तय किया गया की हड़ताल 26 अप्रेल तक स्थगित की जाएगी.  

अध्यक्ष सुभाष गुप्ता नें हड़ताल स्थगित करने की पीछे का कारण ये बताया कि रविवार को नई दिल्ली में ऑल इंडिया ज्वैलर्स एक्शन कमेटी के पदाधिकारियों नें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पीयूष गोयल के साथ बैठक की जिसमें अमित शाह नें व्यापारियों से सोने-चांदी के आभूषण से एक्साइज ड्यूटी वापस लेने की मांग सहित व्यापारियों की समस्याएं लिखित में देने और उनके समाधान का आश्वासन दिया गया है.

गुप्ता नें आगे बताया की इसलिए हड़ताल 26 अप्रेल तक स्थगित कर दी गई हैं किन्तु यदि सरकार इस समस्या का कोई समाधान नही निकालती हैं तो हम फिर से 26 को सड़क पर उतरेंगे और प्रदर्शन करेगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -