हड़ताल : अर्धनग्न हुए व्यापारी लेकिन...?
हड़ताल : अर्धनग्न हुए व्यापारी लेकिन...?
Share:

नई दिल्ली : एक्साइज ड्यूटी को लेकर विरोध लगातार जारी है. इसके साथ ही यह भी देखने को मिला है कि कल यानि बुधवार को भी यह हड़ताल काफी जोरशोर से चलती रही. इस दौरान ही यह भी देखने को मिला कि देश के कई अलग-अलग क्षेत्रों से कई ख़बरें सामने आती रही.

जी हाँ, इसके चलते ही यह भी देखने को मिला कि बुलंदशहर में व्यापारियों के द्वारा विष्णु प्यारी धर्मशाला में सुबह एक बैठक को अंजाम दिया गया जबकि इसके साथ ही यह भी सुनने को मिला कि व्यापारियों ने इसके बाद अर्धनग्न अवस्था में बाजार में जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया.

इस दौरान व्यापारियों ने यह भी कहा कि हम यह हड़ताल तब तक जरी रखने वाले है जब तक की सरकार के द्वारा अपना फैसला वापस नहीं लिया जाता है. लेकिन इसके साथ ही यह भी देखने को मिला है कि देश में कई जगहों पर कई व्यापारियों के द्वारा दुकाने खोलकर अपना काम शुरू कर दिया गया है. जबकि अन्य जगह यह हड़ताल ऐसे ही जारी है.

गौरतलब है कि सांसद में पेश किये गए बजट में 1 फीसदी एक्साइज लगाए जाने को लेकर यह विरोध 2 मार्च से चल रहा है. व्यापारियों के द्वारा जहाँ हड़ताल कर इसे वापस लिए जाने की मांग की जा रही है तो वैन सरकार की तरफ से ऐसा कोई संकेत नहीं मल रहा है. इस हड़ताल का असर अब आम लोगों पर भी पड़ता हुआ दिखाई देने लगा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -