'बुलेट राजा का बज गया बाजा', UP पुलिस ने सलाह के साथ शेयर किया वीडियो
'बुलेट राजा का बज गया बाजा', UP पुलिस ने सलाह के साथ शेयर किया वीडियो
Share:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक वीडियो वायरल हुआ था और उस वीडियो में एक युवक ने बुलेट पर बैठकर फिल्मी गाने पर वीडियो बनाया था। उस वीडियो को बनाते समय युवक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और बुलेट चलाने वाले का नाम खालिद अहमद था जिसे कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने 14 हजार रुपये का चालान भेज दिया। इस मामले में अब खालिद का कहना है कि उन्होंने चालान को भर दिया है। उन्होंने कहा यह वीडियो 6-7 महीने पहले बनाया था। ऐसा कहा जा रहा है कि किसी म्यूजिकल ऐप के लिए खालिद ने यह वीडियो बनाया था।

वहीं इस वीडियो में वह गाने की लिपसिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में गाना चल रहा है- 'मुझे एक ऐसी हाई फाई लुगाई चाहिए।' हालाँकि खालिद को लुगाई तो नहीं मिली पर कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने 14 हजार रुपये का चालान जरूर भेज दिया। आपको बता दें कि इस गाने पर खालिद ने चलती बुलेट पर स्टंट भी दिखाए थे। वहीं इस वीडियो बनाने के बाद खालिद ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया था। अब इसी वीडियो को यूपी पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'लाइक्स पाने के लिए गाड़ी चलाते समय असावधानी न बरतें, क्योंकि आपकी कहानी हमेशा के लिए खत्म हो सकती है।'

वहीं दूसरी तरफ खालिद अहमद ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि यह वीडियो काफी पुराना है। अब वो ऐसे वीडियो नहीं बनाते हैं, उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनका चालान काट दिया जाएगा और वो भी इतने समय बाद। 14 हजार का फटका जरूर लगा है पर अब वो हेलमेट पहनकर ही ऐसे वीडियो बनाएंगे। इस समय खालिद का यह वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि खालिद कानपुर जिले के आवास विकास कॉलोनी के पास मस्वानपुर के रहने वाले हैं।

हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन

इन जगहों पर अगले 4-5 दिन में होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

महावीर प्रसाद द्विवेदी के एक तंज ने मैथिलीशरण गुप्त को बना दिया था महान कवि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -