बहनों ने लिखा खून से खत तो जागी अखिलेश सरकार
बहनों ने लिखा खून से खत तो जागी अखिलेश सरकार
Share:

बुलंदशहर : उतर प्रदेश की दो बेटियां इस कदर मजबूर हो गई कि न्याय पाने के लिए उन्होने सीएम अखिलेश यादव को अपने खून से खत लिखा है। बुलंदशहर की 15 वर्षीय लतिका और 11 वर्षीय तान्या ने सीएम को ये खत अपनी मां के हत्यारों को ढुंढने के लिए लिखा है। इसके बाद सीएम के आदेश पर जिले के एसएसपी अनीस अहमद अंसारी इनके घर पहुंचे।

वहां दोनों बहनों ने पुलिस की करतूत बयां करते हुए अधिकारियों को अपनी आपबीती सुनाई। सीएम ने भी शनिवार को इनसे मुलाकात की। सीएम ने उन्हें 10 लाख रुपए, सरकारी आवास व उनके मामा को नौकरी देने की घोषणा की। सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देवीपुरा निवासी अन्नू की शादी 31 मई-2000 को बुलंदशहर सिटी के मार्केटिंग ऑफिसर मनोज बंसल से हुई थी।

उन्हें दो बेटियां हुई। शादी के 16 साल बीत जाने के बाद भी बेटे की चाहत में मनोज व उसके परिवार वालों ने मिलकर अन्नू को जला दिया। 6 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद उसकी मौत हो गई। मरने से पहले अन्नू ने अपनी मन की बातें अपनी बेटियों को बता दी थी। अन्नू का 5 बार अबॉर्शन भी कराया गया था।

लतिका ने यूपी के सीएम को भेजे लेटर में लिखा हैं कि, 'मैंने जो दखा वह कभी भूल नहीं सकती। मेरी मां को मेरे सामने ही जिंदा जला दिया गया। बेटे को जन्म न दे पाने की वजह से मां पर होने वाले अत्याचारों को देखा है। जब मेरी बहन का जन्म हुआ तो हम तीनों को घर से बाहर कर दिया। हम किराए पर रहते थे।

मेरी मां को जब जलाया गया तो छोटी बहन रोती ही रह गई, लेकिन मैंने बहादुरी दिखाते हुए 100 नम्बर पर फोन किया था। इन बेटियों ने सोशल मीडिया पर भी इंसाफ की गुहार लगाई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आजम ने साधा निशाना

भैंस के बाद अब मंत्री जी का कुत्ता ढुंढ रही है पुलिस !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -