प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आजम ने साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आजम ने साधा निशाना
Share:

लखनऊ : अमेरिका में फिल्र्म अभिनेता शाहरूख खान को रोक दिए जाने पर समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तरप्रदेश सरकार में मंत्री आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना लगाया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए आजम ने उन्हें कमजोर बताया और कहा कि भले ही उनका सीना 56 इंच का बता दिया गया हो मगर वे कम हिम्मत वाले हैं।

दरअसल अमेरिका में शाहरूख खान को रोक दिए जाने पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता और उत्तरप्रदेश की कैबिनेट में मंत्री आजम खान ने सवाल किया है और कहा है कि शाहरूख खान को देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहने नहीं देते हैं जब वे बाहर जाते हैं तो उनके मित्र बराक ओबामा शाहरूख को जीने नहीं देते हैं। बहुजन समाज पार्टी के विधायक भाजपा में शामिल हो गए। इस दौरान आजम खान ने कहा कि भाजपा केंद्र में है ये विधायक वहां पर अधिक कमाई के लिए गए होंगे।

नेता बसपा छोड़ रहे हैं, मगर वे भाजपा में जा रहे हैं इस उम्मीद में कि उन्हें कुछ मिल जाए लेकिन वहां भी उन्हें कुछ मिलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कमिटेड क्राइम की ओर बढ़ रहे हैं। वे अपराधियों को सजा देने की बात नहीं कर रहे बल्कि उन्हें गोली मारने की बात कर रहे हैं। अखिलेश यादव के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने भारतीय जनता पार्टी के नेता के गोलीकांड पर कड़ी टिप्पणी की। उनका कहना था कि मरने और मारने वाले दोनों अच्छे नहीं होंगे। नेकी के कार्य में गोली नहीं मारी जाती।

POK में पाक का विरोध, PM मोदी के बयान का किया समर्थन !

PM मोदी के बयान से तिलमिलाया पाकिस्तान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -