कोरोना का असर दिखा भैसों पर, सोशल डिस्टेंसिंग का किया इस तरह पालन

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के वीडियोज को न केवल पसंद किया जाता है, बल्कि लोग इस पर कई प्रकार के मजेदार कमेंट्स भी साझा करते रहते हैं. हाल ही में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा जो की लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं. ये वीडियो भैंसों का हैं. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग इसे कोरोना संक्रमण ( से जोड़ रहे हैं. इस वीडियो में एक भैंस बैरिकेड संग चलती हुई दिखाई दे रही है.

बता दें इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का बोलना है कि कोरोना के इस दौर में शारीरिक दूरी फॉलो करने का ये बेस्ट तरीका है. इतना ही नहीं कुछ लोग बैरिकेड के साथ भैंस के इस जुगाड़ को देखकर अपनी हंसी पर काबू नहीं पा रहे हैं . इस वीडियो को ट्विटर यूजर सीमा वर्मा ने साझा किया है. इस वीडियो को साझा करते हुए सीमा वर्मा ने मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा है की,'जब तक गोबर चोर पकड़ा नहीं जाता तब तक के लिए बैरिकेड्स हमारे पास ही रहेग. पुलिस स्टेशन से शिकायत कर वापस लौटती जानवरों की टीम.' 

दरअसल, ये वीडियो इतना मजेदार है तो कैप्शन तो मजाकिया होना चाहिए. शायद इसी कारण से ये वीडियो पर अब तक 35 हजार से अधिक व्यूज मिल गए हैं. वहीं कई हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स लगातार कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा, वास्तव में यह इस महामारी के दौरान शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए है.

रात में सफर करना मजदूरों को पड़ गया भारी, बस पलटने से कई ने जिंदगी की जंग हारी

कोरोना संक्रमित मिले विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी

बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -