आज से शुरू होगा संसद में बजट सत्र दोनों सदनों को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति
आज से शुरू होगा संसद में बजट सत्र दोनों सदनों को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति
Share:

आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण के साथ ही संसद का बजट सत्र शुरू होने वाला है. बजट सत्र 9 फरवरी तक चल सकता है. कल वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अंतरिम बजट पेश करने वाली है. लोकसभा चुनाव के बाद पूर्ण बजट पेश किया जाने वाला है. सत्र शुरू होने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी मीडिया को संबोधित किया.

नई सरकार बनने पर हम पूर्ण बजट लाएंगे: मोदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बारें में बोला है कि जब चुनाव का वक़्त निकट हो तो पूर्ण बजट नही रखते. हम भी नई गवर्नमेंट बनने पर आपके सामने पूर्ण बजट लेकर आ रहे है.

हुंडदंग करने वाले सांसद आत्मनिरीक्षण करेंगे: मोदी: इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि मैं आशा करता हूं कि पिछले 10 वर्षों में जिसको जो रास्ता सूझा वैसा संसद में अपना अपना कार्य किया. जिनका आदतन हुडदंग का स्वभाव बन चुका है, आदतन लोकतांत्रिक मूल्यों का चीर हरण करते हैं. वैसे सांसद इस आखिरी संत्र में जरूर आत्मनिरीक्षण करने वाले है. 

आप सभी को 2024 की राम-राम: पीएम मोदी: संसद सत्र से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने बोला है कि आप सभी को 2024 की राम-राम. हमने संसद में महिला आरक्षण विधेयक पास करवाया है. 26 जनवरी को कर्तव्य पथ पर नारी शक्ति, नारी शौर्य को देखा.

बदलाव लाने वाला होना चाहिए बजट: स्वाति मालिवाल: इतना ही नहीं दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल ने बोला है कि इस बार बजट ऐसा होना चाहिए जिससे सच में कुछ परिवर्तन हों. महिलाओं, किसानों, मध्यम वर्ग, युवाओं और मजदूरों के लिए बजट में कुछ होना जरुरी है.

सिट्रोएन की नई ऑटोमैटिक कार आ गई है, सेल्टोस-क्रेटा का खेल देगी बिगाड़!

मारुति स्विफ्ट के तूफान में उड़ा टाटा-ह्यूंडई! बाजार में 6 लाख की कार लूटी

सीएनजी और नॉर्मल सीएनजी कार में क्या अंतर है, यहां जानें इनकी डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -