विकास और जनता की उम्मीदों को पूरा करेगा राजस्थान का बजट
विकास और जनता की उम्मीदों को पूरा करेगा राजस्थान का बजट
Share:

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का कहना है कि राज्य का आगामी बजट प्रदेश के विकास की जरूरतों और जनता की उम्मीदों को पूरा करने वाला होगा. यह बात उन्होंने बजट पूर्व संवाद की पहली बैठक को सम्बोधित करते हुए कही.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने बुधवार को मुख्यमंत्री कार्यालय में स्वैच्छिक संगठनों, सिविल सोसायटी तथा उपभोक्ता मंच के प्रतिनिधियों के साथ बजट पूर्व संवाद की पहली बैठक को सम्बोधित किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले चार बजटों ने प्रदेश में विकास की नई ऊंचाइयाें को छुआ है. जिसमें जनता की अहम भागीदारी रही है.राजे ने कहा कि संवाद से ही विभिन्न क्षेत्रों की जरूरतों की जानकारी मिलती है. सभी के बहुमूल्य सुझावों से ही प्रदेश को प्रगति की राह पर ले जाया जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बजट के लिए सारगर्भित एवं तार्किक सुझाव के लिए पूरे प्रदेश में ऑनलाइन सुझाव देने का विकल्प भी रखा है. इसके माध्यम से हमें लगातार जनता के सुझाव मिल रहे हैं. जिन्हें विभागीय परीक्षणों के बाद बजट में सम्मिलित करने की कोशिश की जाएगी. बैठक में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए प्रतिनिधियों ने बजट संबंधित महत्वपूर्ण सुझाव दिए. इन प्रतिनिधियों ने पूर्व बजट में कई सुझावों को शामिल करने पर सीएम राजे के प्रति आभार व्यक्त किया.

यह भी देखें

राज्यों के वित्त मंत्रियों के साथ प्री बजट मीटिंग शुरू

 

राजस्थान विवि: मार्च में शुरू होगी यूजी-पीजी की परीक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -