ITI में सरकारी नौकरी पाने का मौका, मिलेगी जबरदस्त सैलरी
ITI में सरकारी नौकरी पाने का मौका, मिलेगी जबरदस्त सैलरी
Share:

बिहार तकनीकी सेवा आयोग (BTSC) ने ITI ट्रेड इंस्ट्रक्टर 2023 भर्ती के तहत 1279 पदों पर नौकरियां निकाली है. जो भी कैंडिडेट्स इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, वे आवेदन शुरू होने के बाद आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 19 सितंबर से आरम्भ होगी तथा आवेदन करने की आखिरी दिनांक 18 अक्टूबर है. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स BTSC के ऑफिशियल पोर्टल btsc.bih.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. BTSC द्वारा जारी शॉर्ट नोटिस के मुताबिक, विस्तृत नोटिफिकेशन 18 सितंबर को ऑफिशियल पोर्टल पर जारी की जाएगी.

महत्वपूर्ण तिथियां:
जो भी कैंडिडेट्स BTSC भर्ती 2023 के माध्यम से आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे 19 सितंबर से लेकर 18 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता:-
कैंडिडेट्स जो भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, उनके पास शॉर्ट नोटिस के अनुसार संबंधित डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए. तभी वे आवेदन करने के योग्य माने जाएंगे.

बंपर हो रही है बहाली:-
यह भर्ती श्रम संसाधन विभाग के नियोजन और प्रशिक्षण निदेशालय (प्रशिक्षण पक्ष) के तहत किया जा रहा है. इसके माध्यम से विभिन्न औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों (ITI) में विभिन्न ट्रेडों के प्रोफेशनल्स इंस्ट्रक्टरों के 1279 रिक्त पदों को भरा जाना है.
यहां देखें नोटिफिकेशन और अप्लाई लिंक
BTSC ITI Recruitment 2023 नोटिफिकेशन
BTSC ITI Recruitment 2023 आवेदन लिंक

इसके अतिरिक्त कैंडिडेट्स इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए BTSC के ऑफिशियल पोर्टल को चेक कर सकते हैं. BTSC कल यानी 18 सितंबर को डिटेल नोटिफिकेशन भी जारी कर सकता है.

इन देशों में इंजीनियर्स करते हैं मस्ती, नौकरी मिले तो चमक जाएगी इनकी किस्मत

जीप ने किया अपने नए मॉडल का अनावरण, जानिए क्या है इसमें खास

Apple iPhone का सही लोगो कैसा है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -