BTS मेंबर सुगा ने दी अपनी हेल्थ अपडेट, कहा- 'मैं ठीक हूं और मेरी चिंता न करें’
BTS मेंबर सुगा ने दी अपनी हेल्थ अपडेट, कहा- 'मैं ठीक हूं और मेरी चिंता न करें’
Share:

BTS मेंबर सुगा बीते सप्ताह कोविड संक्रमण से पॉजिटिव हो गए थे. गायक ने सोमवार को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बोला है कि वो अब ठीक है. सुगा ने अपने सोशल मीडिया पर  सूचना देते हुए लिखा- मैं ठीक हूं. मरी चिंता मत करें. गायक के पोस्ट शेयर करने के उपरांत एक फैन ने लिखा, Min Yoongi!!अपना ध्यान रखें, मैं आपके लिए बहुत चिंतित था. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, आपसे ये सुनकर बहुत खुश हूं. कुछ फैंस ने गायक को सूचना देने के लिए शुक्रिया बोला है. 

पिछले हफ्ते BTS एजेंसी ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा है, हेल्लो, ये बिग हिट है. बिग हिट मेंबर सुगा 24 दिसंबर 2021 को कोविड संक्रमित हो चुके थे. इन दिनों वो क्वारंटीन में है. सुगा 23 दिसंबर को अमेरिका से कोरिया वापस आ चुके है. कोरिया आने के उपरांत उनका RTPCR  करवाया गया था. स्टेटमेंट में आगे लिखा था, सुगा ने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज अगस्त  में दे दिया गया था. सुगा स्वास्थ्य आधिकारियों के दिशा- निर्देशों के मुताबिक, घर पर क्वारंटाइन में है. सुगा ने अमेरिका में अपनी छुट्टियों के बीच कई लोगों से मुलाकात कर ली थी. कंपनी ने अपने बयान में बोला था कि सुगा का स्वास्थ्य सबसे अधिक जरूरी है. इससे पहले रैपर ने अपने टीम के साथ कई इवेंट्स में भाग लिया था. 

कोरोना पॉजिटिव:  मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सुगा के अलावा ये मेंबर्स हुए सुगा के अतिरिक्त BTS मेंबर्स के आरएम और जिन कोविड से संक्रमित हो चुके है. RM और जिन के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी 25 दिसंबर 2021 को सामने आई थी. सुगा के कोरोना पॉजिटिव होने के उपरांत सभी सदस्यों को एक- दूसरे से मिलने से नहीं मिलने को बोला था.

इस हॉलीवुड मूवी के साथ सिनेमा घर में दस्तक देगी 'पृथ्वीराज'

सेलेना गोमेज़ की खूबसूरती का नहीं है कोई भी तोड़, इस ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है सिंगर

पार्टी का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आई Dua lipa

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -