अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में दो कैटेगरी में टक्कर दे रहा BTS, अब इस दौड़ में भी हुआ शामिल
अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में दो कैटेगरी में टक्कर दे रहा BTS, अब इस दौड़ में भी हुआ शामिल
Share:

अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड 2022 (American Music Awards 2022) के लिए पिछले गुरुवार को नॉमिनेशन का एलान कर दिया गया था। इस बार कई बड़े आर्टिस्ट अवॉर्ड को लेकर आमने-सामने होने वाले है। लोगों का पसंदीदा BTS भी दो कैटेगरी में शामिल किए जा चुके है। इस सम्मानीय अवॉर्ड को लेकर फैंस के मध्य अभी से उत्सुकता दिखाई दे रही है। अवॉर्ड सेरेमनी लॉस एंजलिस के माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में 21 नवम्बर को आयोजित होने वाली है। इस बार नॉमिनेशन में कुछ बदलाव करने के साथ ही कुछ नई कैटेगरीज भी एड की जा चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार आर्टिस्ट ऑफ द ​ईयर के लिए 7 नॉमिनीज हैं। जिसमे लेटिन सेंसेशन बेड बन्नी (Bad Bunny) 8 नोमिनेशन के साथ टॉप पर हैं। उनके साथ ही बेयोंस, टेलर स्विफ्ट और ड्रेक (Beyoncé, Taylor Swift and Drake) को 6 नॉमिनेशन मिल गए है। इतना ही नहीं जिसके अलावा ऐडेले, हैरी स्टाइल्स और द ​वी​केंड ( Adele, Harry Styles, and The Weeknd ) को पांच कैटेगरी में नॉमिनेशन भी मिल गई है। 

कुछ खबरों का कहना है कि, के पॉप (K-pop) कैटेगरी में बीटीएस, ट्वाइस, ब्लैकपिंक, सेंवटींन और टूमॉरो एक्स टूगेदर (BTS, TWICE, BLACKPINK, SEVENTEEN and TOMORROW X TOGETHER) को स्थान मिल गया।

एक अलग लुक और टशन में दिखाई दी जस्टिन की पत्नी

दो बच्चों की माँ बनने के बाद भी कोई नहीं काइली जेनर का तोड़

खुल गई किम की पोल...इस तरह एक्ट्रेस रखती है खुद को फिट और यंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -