एक अलग लुक और टशन में दिखाई दी जस्टिन की पत्नी
एक अलग लुक और टशन में दिखाई दी जस्टिन की पत्नी
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल कही जाने वाली स्टार हैली बीबर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नही वह हमेशा ही अपनी खूबसूरत तवसीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है. वहीं एक बार फिर से हैली चर्चाओं का विषय बनी हुई है और इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनका नया लुक है। जिसकी वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है, बता दें कि इसी बीच हेली को हाल ही में West Hollywood की सड़कों पर स्पाॅट कर लिया गया है।

बता दें कि इस बीच हसीना नेवी कलर की स्वेटशर्ट और व्हाइट स्वेटपैंट्स में कूल दिखाई दे रहीं है। वहीं मेकअप के बारें में बात की जाए तो मिनिमल मेकअप, शेड्स और बन हेली के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रही है। 

इसी बीच 25 की हेली ने ब्लैक स्नीकर्स पेयर कर रखे थे। फैंस हेली की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। हेली सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं।  हर कोई हैली की इन तस्वीरों को देखने के बाद दीवाना हो रहा है, और उनके फैंस उनकी सभी तस्वीरों पर भर भर कर कमैंट्स कर रहे है

दो बच्चों की माँ बनने के बाद भी कोई नहीं काइली जेनर का तोड़

खुल गई किम की पोल...इस तरह एक्ट्रेस रखती है खुद को फिट और यंग

मनोरंजन जगत पर छाए मातम के बदल, इस महा अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -