BTE यूपी प्रवेश पत्र 2021 हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड
BTE यूपी प्रवेश पत्र 2021 हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड
Share:

तकनीकी शिक्षा बोर्ड, उत्तर प्रदेश ने आज 11 मार्च, 2021 को बीटीई यूपी का प्रवेश पत्र 2021 जारी किया है। सेमेस्टर और बैक पेपर की परीक्षा 12 मार्च, 2021 से शुरू होगी। जो अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे, वे urise.up.gov.in को बीटीई यूपी की आधिकारिक साइट के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बोर्ड ने पहले ही परीक्षा केंद्र की परीक्षाओं का ब्योरा आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार इसकी जांच कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इन चरणों का पालन करें: BTE यूपी की आधिकारिक साइट पर जाएं। स्टूडेंट्स लॉगइन टैब पर क्लिक करें और एक नया पेज खुलेगा। आवेदन नंबर और अन्य विवरण दर्ज करें। इसके बाद यूयूर एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। एडमिट कार्ड चेक कर उसे डाउनलोड करें।

सेमेस्टर सिस्टम परीक्षा, मल्टी-पॉइंट एंट्री और क्रेडिट सिस्टम एग्जाम और स्पेशल बैक पेपर एग्जाम इसी तारीख को शुरू होंगे। परीक्षा दो पालियों में होगी- पहली पाली सुबह 9 बजे से साढ़े 11 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर दो बजे से साढ़े चार बजे तक होगी। बोर्ड परीक्षा के संचालन के लिए सरकार द्वारा जारी सभी मानक संचालन प्रक्रियाओं, एसओपी का पालन करेगा। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे बीटेक, यूपी की आधिकारिक साइट के माध्यम से अन्य संबंधित विवरणों की जांच कर सकते हैं।

सहायक प्रबंधक पद के लिए यहां निकली भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

प्रधानमंत्री मोदी के 'परिक्षा पे चर्चा' 2021 के लिए 7.85 लाख से अधिक छात्रों ने कराया रजिस्ट्रेशन

यूपीएससी में इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -