प्रत्याशी के विरोध में सड़क पर उतरे बसपा कार्यकर्ता
प्रत्याशी के विरोध में सड़क पर उतरे बसपा कार्यकर्ता
Share:

बारांबकी :  बसपा सुप्रीमो मायावती ने भले ही कुर्सी विधानसभा क्षेत्र से बीपी सिंह वर्मा को प्रत्याशी बना दिया हो लेकिन इनके विरोध में अब पार्टी कार्यकर्ता ही सड़क पर आ गये है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने न केवल वर्मा का विरोध किया है वहीं मायावती के सामने प्रत्याशी बदलने की भी मांग रखी है।

पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जिस वर्मा को टिकट दिया गया है, उसने बहनजी अर्थात मायावती को मारने की साजिश रची थी, बावजूद इसके पार्टी के कुछ लोगों ने मायावती को अंधेरे में रखकर वर्मा को टिकट दिला दी है। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मायावती ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इधर विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं  ने सोमवार को मायावती का जन्म दिन मनाया और कहा कि वे बहनजी के खिलाफ साजिश रचने वाले वर्मा को विधानसभा हरगिज नहीं पहुंचने देंगे।

मायावती का जन्म दिन मनाने के साथ ही प्रत्याशी का विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं ने बीपी सिंह वर्मा को दलित विरोधी मानसिकता रखने वाला भी करार दिया है और कहा कि इन्हें पार्टी सिद्धांतांे से कोई लेना-देना नहीं है, इसलिये इनके स्थान पर किसी जमीनी स्तर के कार्यकर्ता को टिकट दिया जाये।

बलात्कार के आरोपी को बसपा ने अयोध्या से उतारा मैदान में

मायावती के भाई पर फर्जी कंपनियां चलाकर करोड़ों की हेरफेर का आरोप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -