सुशांत की मौत मामले में रोज़ हो रहे नए खुलासे, मायावती ने की CBI जांच की मांग
सुशांत की मौत मामले में रोज़ हो रहे नए खुलासे, मायावती ने की CBI जांच की मांग
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और यूपी की पूर्व सीएम मायावती कोरोना संक्रमण और उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के बाद अब फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बेहद संवेदनशील नज़र आ रही हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की CBI जांच कराए जाने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रह रहीं मायावती ने गुरुवार को दो ट्वीट किए हैं। मायावती ने लिखा है कि ''बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे।''

इसके आगे मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ''साथ ही, सुशान्त राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो।'' बता दें कि इससे पहले भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी सुशांत की मौत को हत्या बताते हुए CBI जांच की मांग कर चुके हैं। 

 

डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा फैसला, इस देश से अपने 12 हज़ार सैनिक वापस बुलाएगा US

'कोरोना के इलाज के लिए ताली-थाली के बाद अब राम मंदिर...' केंद्र पर प्रशांत भूषण का हमला

अमेरिका में पढ़ाई जाएंगे महात्मा गांधी के विचार, US कांग्रेस कमिटी में प्रस्ताव पारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -