Jio को टक्कर दे रही है यह कंपनी, 83 पैसे में 1 जीबी 4G डाटा
Jio को टक्कर दे रही है यह कंपनी, 83 पैसे में 1 जीबी 4G डाटा
Share:

हाल ही में रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल अपने यूज़र्स के लिए बेहतरीन ऑफर्स लेकर आयी है. जिसे आज से लागु कर दिया है. जिसमे यूज़र्स को बीएसएनएल 83 पैसे में 1 जीबी डाटा देगी. जिसमे यह रिलायंस के जियो ऑफर से कही अधिक सस्ता है. इसमें देखा जाये तो रिलायंस जियों ने 50 रुपए में 1 जीबी डाटा देने का ऑफर दिया है. जिसके चलते बीएसएनएल सबसे सस्ता इन्टरनेट पैक दे रही है. जिसका आप लाभ ले सकते हो.  

कंपनी द्वारा इस बारे में पहले से ही घोषणा की जा चुकी है जिमसे वह 9 सितंबर से शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में ब्राॅडबैंड के नए उपयोगकर्ता के लिए एक्सपीरियंस अनलिमिटेड बीबी-249 प्लान जारी किया है. इसमें 249 में 300 जीबी तक डाटा डाउनलोड किया जा सकेगा. जो देखा जाये तो मात्र  83 पैसे में 1 जीबी 4G डाटा मिल रहा है.

तुलनात्मक रूप से देखें तो जहाँ बीएसएनएल का डाटा पैक सस्ता है, वहीँ रिलायन्स जियो की स्पीड अच्छी है, बीएसएनएल का कहना है कि शुरुआती स्पीड 2 एमबीपीएस की रहेगी. वहीं, जियो ने पीक डाउनलोड स्पीड 135 एमबीपीएस रखने का लक्ष्य रखा है. इसी तरह रिलायंस का लक्ष्य एक साल के अंदर 10 करोड़ यूजर्स को कवर करना है. किन्तु अब इस दौड़ में बीएसएनएल भी पीछे नही रहेगी.

मजा लीजिये बीएसएनएल के 3 जी अनलिमिटेड डाटा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -