अगर BSNL के मौजूदा प्लान की वैधता को बढ़ाना है तो, ये प्लान पड़ेगा सस्ता
अगर BSNL के मौजूदा प्लान की वैधता को बढ़ाना है तो, ये प्लान पड़ेगा सस्ता
Share:

अपने रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियो को BSNL भी प्राइस वॉर में बने रहने के लिए बढ़ा रही है. अलग-अलग कीमतों में कंपनी ने कई प्लान्स पेश किए हैं. शॉर्ट-टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म तक कई प्लान्स कंपनी यूजर्स के लिए पेश कर रही है. सिर्फ भारतीय यूजर्स के लिए ही नहीं बल्कि विदेशियों के लिए भी कंपनी नए प्लान मार्केट में उतार रह है. अब BSNL ने एक नया प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 168 रुपये है. ये प्लान उन यूजर्स के लिए है जो अपने इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की वैधता को बढ़ाना चाहते हैं. यह प्लान कॉलिंग और डाटा बेनिफिट को नहीं बढ़ाता है. आइये जानते है इस खास प्लान को करीब से 

भारत का सुपरकंप्यूटर होगा पॉवरफुल, डेढ़ दिन में काम करने की है क्षमता

अगर बात करें BSNL के 168 रुपये वाले प्लान कि तो यह प्लान फिलहाल केरल सर्कल के लिए ही उपलब्ध है. इसे बाकी के क्षेत्रों में कब तक पेश किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है. आपको बता दें कि यह प्लान केवल 9 सितंबर 2019 तक ही वैध है. यह एक प्रमोशनल प्लान है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए लाभकारी साबित होगा जिनके नंबर पर इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस एक्टिवेट है. यह मौजूदा प्लान की वैधता को 90 दिन तक बढ़ा देता है. कोई अन्य फायदा इसके अलावा इस प्लान में उपलब्ध नहीं है.

इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्कांउट

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार कुछ ही दिन पहले BSNL 4G Plus सर्विस लॉन्च की थी. इस सर्विस के जरिए देशभर में मौजूद BSNL Wi-Fi हॉटस्पॉट की मदद से BSNL सब्सक्राइबर्स अपने फोन पर इंटरनेट एक्सेस कर पाएंगे. इसके लिए यूजर्स को अपने मोबाइल के 4G नेटवर्क की भी जरूरत नहीं होगी. यूजर्स वाई-फाई को अपने नेटवर्क के तौर पर इस्तेमाल कर पाएंगे. इस सर्विस से संबंधित डिटेल्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है. इस तरह कर पाएंगे इस्तेमाल BSNL 4G Plus सर्विस को दो तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है. इसका पहला तरीका Extensible Authentication Protocol (EAP) है तो दूसरा Non-EAP है.

स्नैपचैट,टेलीग्राम के ये फीचर WhatsApp में नहीं है उपलब्ध

Airtel, Vodafone-Idea को लगा ​तगड़ा झटका, DoT ने लगाया इतना जुर्माना

Nokia 3.2 और Nokia 4.2 की कीमत में आई गिरावट, ये है लेटेस्ट प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -