BSNL के नए ग्राहकों को कम्पनी ने दी सौगात
BSNL के नए ग्राहकों को कम्पनी ने दी सौगात
Share:

नई दिल्ली : देश में कई टेलीकॉम कम्पनियों के द्वारा अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए नई-नई स्कीम की शुरुआत की जाती है. इसी सिलसिले में अब बीएसएनएल का नाम भी जुड़ रहा है. बताया जा रहा है कि सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड के द्वारा अपने नए ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए एक नई योजना की शुरुआत की गई है.

जी हाँ, बताया जा रहा है कि नए ग्राहकों के लिए पहले दो महीनों के लिए मोबाइल की कॉल दरें 80 फीसदी तक कम की गई है. इस मामले में जानकारी देते हुए बीएसएनएल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव का यह बयान सामने आया है कि कम्पनी के द्वारा अपने बुनियादी ढांचे को चुस्त किया गया है और इसके चलते ही नए ग्राहकों की कॉल रेट्स को 80 फीसदी कम करने का निर्णय लिया गया है.

इसका एक उदेश्य यह भी है कि नए ग्राहकों को हमारी उन्नत सेवाओं का अनुभव मिल सके. इसके साथ ही जानकारी में उन्होंने बताया है कि कॉल रेट्स में प्रति सेकंड और प्रति मिनिट के हिसाब से कटौती की गई है. साथ ही आपको इस जानकारी से अवगत करवा दे कि नए ग्राहकों को जहाँ प्रति सेकेंड प्लान पर 36 रुपये का प्लान लेना होगा तो वहीँ प्रति मिनट प्लान पर 37 रुपये का प्लान वाउचर लेना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -