BSNL ने एक बार फिर दिया Jio समेत कई कंपनियों को झटका, पेश किया अपना नया प्लान

BSNL  ने ग्राहकों के लिए दो नए मंथली रिचार्ज प्लान का एलान भी कर दिया है। BSNL ने इस बारें में बोला है कि वह 1 जुलाई 2022 को यूजर्स के लिए 2 नए प्रीपेड प्लान  भी पेस कर रहे है। इन दो नए प्लान का मूल्य 228 रुपये और 239 रुपये (BSNL Announces Rs 228 and Rs 239 Plans) होने वाला है। दोनों प्लान ग्राहकों को मंथली वैलिडिटी (Monthly Validity Plan) के साथ लॉन्च किए जाने वाले है। BSNL न बोला है कि दोनों प्लान के लिए रिचार्ज की तारीख हर माह एक ही होगी। आ 

BSNL Rs 228 Prepaid प्लान: बता दें कि  BSNL का 228 रुपये वाला प्रीपेड प्लान मंथली वैलिडिटी के साथ मिल रही है। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB डेली डेटा के साथ शिफ्ट करने वाले है, इसके उपरांत स्पीड घटकर 80 Kbps हो सकती है और 100 SMS / दिन हो सकता है। BSNL  इस प्लान के साथ ग्राहकों के लिए प्रोग्रेसिव वेब ऐप पर चैलेंज एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस को भी बंडल करने वाली है।

BSNL Rs 239 Prepaid प्लान: BSN; का 239 रुपये का प्रीपेड प्लान 10 रुपये के टॉकटाइम के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन के साथ 2GB डेली डेटा के साथ आने वाला है। 2GB डेटा की खपत के उपरांत इंटरनेट की स्पीड घटकर 80 Kbps हो सकती है। इस प्लान के साथ गेमिंग बेनिफिट्स भी दिए गए हैं। टॉकटाइम यूजर के मुख्य अकाउंट में जोड़ा जाने वाला है। माह महीने के किसी खास दिन इन प्लान्स से रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को आने वाले माह उसी तारीख को फिर से इन प्लान्स से रिचार्ज करना पड़ेगा। इन दोनों प्लान्स को Airtel, Jio और Vodafone Idea के मंथली प्लान्स को टक्कर देने के लिए लॉन्च कर दिया गया है।

बंपर ऑफर: iPhone की कीमत में दी जा रही भारी छूट, आज ही घर ला आएं...

20 हजार तक के आकर्षक इनाम जीतना है तो अभी करें ये काम

Facebook और Instagram ने उठाया बड़ा कदम! भूलकर भी ना करें ये गलती वरना बेन हो जाएगा अकाउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -