BSNL के 8 रूपये वाले प्लान में मिल रहा है यह....
BSNL के 8 रूपये वाले प्लान में मिल रहा है यह....
Share:

टेलीकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड ने हाल में अपने यूज़र्स के लिए एक खास प्लान लांच किया है. जिसमे कम कीमत में बीएसएनएल यूज़र्स वॉइस कालिंग पर लाभ पा सकेंगे. बीएसएनएल ने दो नए रेट कटर प्लान पेश किए हैं जिनमें 19 रुपए और 8 रुपये के प्लान शामिल है. 

19 रुपए का प्लान - बीएसएनएल के 19 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें वॉयस कॉलिंग बीएसएनएल नेटवर्क पर 15 पैसे प्रति मिनट की दर से लगेगी, वही दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर कॉलिंग रेट 35 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से लगेगा. इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है.
 
8 रुपए का प्लान - बीएसएनएल के 8 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें 19 रुपए वाले प्लान में दी जाने वाली सारी सुविधाएं दी जाएगी. लेकिन इस प्लान की वैधता 30 दिनों की होगी. जिसमे तय सिमा में इस प्लान का उपयोग कर सकते है.  

ये दोनों प्लान देश भर के सभी सर्किल में 4 सितंबर से जारी हो जाएंगे, जिसमे बीएसएनएल यूज़र्स इनका लाभ ले सकेंगे. इसके अलावा बीएसएनएल 429 रुपए का प्लान लांच करने वाला है जिसके तहत 90 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाने वाली है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

BSNL लेकर आने वाली है VoLTE सपोर्ट के साथ 4जी सर्विस

BSNL ने पेश की GST एप्प सर्विस, यूज़र्स को मिलेगा यह फायदा

Vodafone दे रही है कैशबैक व फुल टॉक टाइम अॉफर

BSNL ने वाई फाई में इन कंपनियों को दी मात

BSNL दे रहा है इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -