BSNL के 365 दिनों की वैलिडिटी प्लान में, मिलेगा इतना डाटा प्रतिदिन
BSNL के 365 दिनों की वैलिडिटी प्लान में, मिलेगा इतना डाटा प्रतिदिन
Share:

काफी घाटे में इस समय BSNL नजर आ रही है. वहीं, कंपनी नए प्लान्स लाकर वापस टेलिकॉम जगत में अपनी पकड़ बनाने की भरपूर कोशिश करती नजर आ रही है. कंपनी ने अब, नया लम्बी-अवधि का प्लान पेश किया है. BSNL के इस नए प्रीपेड चार्ज प्लान की कीमत Rs 1345 है और इसके साथ यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. आइए जानते है अन्य जानकारी विस्तार से 

गूगल का ये टूल है जबदस्त, पासवर्ड चोरी की देगा जानकारी

अगर बात करें BSNL के Rs 1,345 प्लान के बारें मे तो यह एक प्रमोशनल रिचार्ज है और यह सिर्फ 9 सितम्बर तक उपलब्ध है. यह प्लान सिर्फ केरला सर्किल के लिए उपलब्ध है। इसी के साथ यह सिर्फ डाटा प्लान है. इसमें आपको कोई फ्री कलिंग या एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे. डाटा की बात करें, तो इसमें 1.5GB हाई-स्पीड डाटा ऑफर किया जा रहा है. इसी के साथ BSNL 10GB बंडल्ड डाटा दे रही है, जिसे लिमिट खत्म होने के बाद इस्तेमाल किया जा सकेगा. पूरी वैलिडिटी में कुल मिलकर, यूजर को 557.5GB डाटा मिलेगा.

AC का नहीं आएगा बिजली बिल, अपनाएं ये तरीका

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार BSNL Abhinandan प्लान में कंपनी ने हाल ही में, Rs 151 का प्रीपेड प्लान भी लांच किया था. BSNL का यह प्लान 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कालिंग बिना FUP के मिलती है. अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मुंबई और दिल्ली रोमिंग के दौरान भी उपलब्ध है. इसके साथ बंडल्ड 100 जेम्स प्रति दिन भी मिल रहे हैं. इसमें एक बात है, डाटा-एसएमएस- कॉलिंग बेनिफिट्स जैसे फ्रीबीज सिर्फ 24 दिनों के लिए ही मान्य होंगे. हालांकि, प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है. इसका मतलब है की बिना रिचार्ज के कॉल्स रिसीव आप 180 दिनों तक कर सकते हैं.

टीचिंग फैकल्टी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

AirtelThanks : यूजर्स को मिल रहा इन ऑनलाइन सर्विस का फ्री सब्सक्रिप्शन्स

Google के इन स्मार्टफोन को Flipkart और Amazon पर बम्पर डिस्काउंट पर खरीदें का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -